डीएवी उरीमारी के 21 बच्चों का खेल-कूद में राष्ट्रीय स्तर पर चयन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

उरीमारी (हजारीबाग): डीएवी उरीमारी के छात्र-छात्राओं ने जोनल स्तर पर आयोजित खेल-कूद प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रीय स्तर पर अपनी जगह बनाई है। इस प्रतियोगिता में विद्यालय के छात्रों ने रोप स्किपिंग, स्केटिंग, और ताइक्वांडो जैसे खेलों में भाग लिया और कई पुरस्कार जीते। विद्यालय के 9 छात्रों और 12 छात्राओं ने राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित खेल-कूद प्रतियोगिता के लिए क्वालीफाई किया है।

स्केटिंग में ओवरऑल खिताब

स्केटिंग में डीएवी उरीमारी के छात्र-छात्राओं ने अपने-अपने वर्ग में ओवरऑल खिताब जीता है। बालक वर्ग में मास्टर युग श्रीवास्तव, विवान कुमार, अर्णव राज, और शुभम साहू ने स्वर्ण पदक अपने नाम किया। बालिका वर्ग में दिव्या दिव्यानी और स्वेच्छा कुमारी ने स्वर्ण पदक, जबकि डोली कुमारी और नंदिनी गुप्ता ने सिल्वर पदक जीता। कक्षा नौवीं की डोली रानी को बेस्ट प्लेयर का खिताब मिला। बालक और बालिका दोनों वर्ग में डीएवी उरीमारी के बच्चे ओवरऑल चैंपियन बने।

Navodaya Class 6 Admission Form: ऑनलाइन फॉर्म भरने की प्रक्रिया शुरू, महत्वपूर्ण जानकारी और दिशा-निर्देश

ताइक्वांडो में शानदार प्रदर्शन

ताइक्वांडो में भी उरीमारी के छात्रों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। इस खेल में विद्यालय को एक स्वर्ण, चार रजत, और चार ब्रोंज पदक प्राप्त हुए। विद्या भास्कर ने स्वर्ण पदक जीतकर अपना नाम अव्वल खिलाड़ियों में दर्ज किया।

झारखंड: राज्यकर्मियों के लिए 9% DA वृद्धि और अन्य महत्वपूर्ण फैसले

विद्यालय की बधाई और भविष्य की तैयारी

विद्यालय के प्रभारी डी के मंडल ने इस अवसर पर छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि हमारे छात्रों ने जिस प्रकार से इन प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है, वह वास्तव में गर्व की बात है। उन्होंने खेल शिक्षक भारतेंदु पुष्टि को उनके कुशल नेतृत्व और मार्गदर्शन के लिए भी धन्यवाद दिया।

Shramik Card Benefits 2024: एक कार्ड, कई लाभ–जानिए कैसे उठाएं हर योजना का लाभ

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

डीएवी उरीमारी के इन होनहार खिलाड़ियों की इस सफलता ने विद्यालय का नाम रोशन किया है और राष्ट्रीय स्तर पर उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *