पीवीयूएन पतरातू में 78वां स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रामगढ़: पीवीयूएन पतरातू में 78वां स्वतंत्रता दिवस बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस समारोह की अध्यक्षता पीवीयूएनएल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) आरके सिंह ने की, जिन्होंने पीवीयूएनएल टाउनशिप ग्राउंड में राष्ट्रीय ध्वज फहराकर समारोह का शुभारंभ किया। इसके पश्चात सभी उपस्थित लोगों ने एक स्वर में राष्ट्रगान गाया और तिरंगे को सलामी दी। इस अवसर पर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) द्वारा एक शानदार परेड का आयोजन भी किया गया।

स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धांजलि और पीवीयूएनएल की उपलब्धियों का उल्लेख

अपने संबोधन में आरके सिंह ने भारत की स्वतंत्रता के लिए संघर्ष करने वाले वीर स्वतंत्रता सेनानियों की बहादुरी और साहस को नमन किया। उन्होंने पीवीयूएनएल की महत्वपूर्ण उपलब्धियों और विकास के लिए किए गए प्रयासों पर भी प्रकाश डाला। विशेष रूप से, उन्होंने बनारदीह कोयला खनन परियोजना की उपलब्धियों का उल्लेख किया, जो संगठन की प्रगति में मील का पत्थर साबित हुई है।

रामगढ़: बाइकर्स का उत्पात, पुलिस ने 100 से अधिक बाइक जब्त की, एसपी ने अभिभावकों से की अपील

सांस्कृतिक कार्यक्रम और पुरस्कार वितरण

इस अवसर पर बाल भवन और स्वर्णरेखा महिला समिति के बच्चों ने देशप्रेम से ओतप्रोत सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए, जिसने दर्शकों का मन मोह लिया। इसके साथ ही, मेधा प्रतियोगिता और सीईओ मेरिटोरियस अवार्ड का वितरण भी किया गया। आरके सिंह, महाप्रबंधक, और विभाग प्रमुखों ने स्वर्णरेखा महिला समिति के सदस्यों के साथ मिलकर कर्मचारियों को उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए प्रमाण पत्र और पुरस्कार प्रदान किए। सीआईएसएफ कर्मियों को भी उनकी सेवा के लिए प्रशंसा पत्र भेंट किए गए।

जमशेदपुर: अखिल भारतीय तैलिक साहू महासभा द्वारा स्वतंत्रता दिवस का भव्य आयोजन

उत्कर्ष छात्रवृत्ति और दिव्यांगों को सहयोग

समारोह के दौरान, सरकारी स्कूलों के उन छात्रों को उत्कर्ष छात्रवृत्ति प्रदान की गई, जिन्होंने कक्षा 10 और 12 की बोर्ड परीक्षाओं में सर्वोच्च अंक प्राप्त किए। इसके अलावा, सामाजिक विकास कार्य के अंतर्गत टारगेट विलेज के दिव्यांगों को बैटरी से चलने वाली ट्राइसाइकिल वितरित की गई, जिससे उनके हौसलों को पंख मिले।

गरसुल्ला प्राथमिक कृषि साख सहयोग समिति में मना 78वां स्वतंत्रता दिवस

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

नए निर्माणों का उद्घाटन और समापन

समारोह के अंत में, सीईओ आरके सिंह ने पीवीयूएनएल टाउनशिप के सी2 ब्लॉक और टाउनशिप तथा प्लांट में फायर वाटर पंप हाउस का उद्घाटन किया। इस सफल आयोजन का समापन धन्यवाद ज्ञापन के साथ हुआ, जिसमें सभी के सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *