रामगढ़: पतरातू थाना में धूमधाम से मनाया गया 78वां स्वतंत्रता दिवस

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रामगढ़ के पतरातू थाना में 78वां स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर थाना प्रभारी शिवलाल कुमार गुप्ता ने राष्ट्रीय ध्वज का झंडोत्तोलन किया। ध्वजारोहण के बाद समारोह में उपस्थित सभी लोगों ने राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दी और एक साथ मिलकर राष्ट्रगान गाया।

रंग-बिरंगे गुब्बारों से सजा थाना परिसर

स्वतंत्रता दिवस के इस खास मौके पर पतरातू थाना परिसर को बड़े ही आकर्षक रूप से सजाया गया था। पूरे परिसर को रंग-रोगन किया गया और केसरिया, सफेद, और हरे रंग के गुब्बारों से सजावट की गई। यह दृश्य वहां उपस्थित सभी लोगों के दिलों में देशभक्ति की भावना को और भी गहरा कर गया। समारोह के दौरान सभी ने एक-दूसरे को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

DA Hike News: रक्षाबंधन से पहले छत्तीसगढ़ सरकार का बड़ा तोहफा, महंगाई भत्ते में 4% वृद्धि से कर्मचारियों को मिलेगा 50% डीए

गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति

इस अवसर पर कई गणमान्य व्यक्ति भी समारोह में शामिल हुए। इनमें प्रखंड विकास पदाधिकारी मनोज कुमार गुप्ता, अंचल अधिकारी अमित भगत, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार राम, मुखिया गिरजेश कुमार, पंचायत समिति सदस्य ज्योति गुप्ता, एसआई प्रदीप कुमार रजक, अजीत कुमार, शिवा कच्छप और अन्य पुलिस कर्मी तथा सशस्त्र बल के सदस्य शामिल थे।

West Indies vs South Africa: दूसरे टेस्ट के पहले दिन शमार जोसेफ की कहर बरपाती गेंदबाजी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

एकता और भाईचारे का संदेश

इस समारोह ने न केवल स्वतंत्रता की भावना को सशक्त किया, बल्कि समाज में एकता और भाईचारे का संदेश भी दिया। पतरातू थाना परिसर में आयोजित इस कार्यक्रम ने सभी उपस्थित लोगों को स्वतंत्रता के महत्व और इसके लिए दी गई कुर्बानियों की याद दिलाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *