रामगढ़: सेंट्रल सौंदा पंचायत में कांग्रेस पार्टी बूथ कमेटी का हुआ गठन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रामगढ़: पतरातू प्रखंड के सेंट्रल सौंदा पंचायत में कांग्रेस पार्टी की बैठक संपन्न हुई। इस बैठक में पंचायत और बूथ कमेटी का गठन किया गया। प्रमुख अतिथि के रूप में इंटक प्रदेश सचिव अंकित राज उपस्थित थे।

बैठक में सर्वसम्मति से विनय सिंह को संरक्षक, शंकर कुमार पासवान को पंचायत अध्यक्ष, मोहम्मद मासूम को उपाध्यक्ष, विजय सोनी को सचिव, अमन डेनिस को कोषाध्यक्ष, मरियम तिर्की को उप कोषाध्यक्ष, बंटी साव को मीडिया प्रभारी और श्याम बिहारी पासवान को महामंत्री चुना गया। मुख्य अतिथि इंटक प्रदेश सचिव अंकित राज ने सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का स्वागत फूल माला और कांग्रेस पार्टी के अंग वस्त्र देकर किया। इस दौरान कई लोगों ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता भी ग्रहण की।

CTET Result: सीटीईटी का रिजल्ट जारी, पेपर -1 में आठ लाख 30000 क्वालीफाई, और पेपर-दो में 16 लाख 99000 क्वालीफाई

पार्टी के सभी कार्यकर्ता अत्यंत महत्वपूर्ण हैं -अंकित राज

मुख्य अतिथि इंटक प्रदेश सचिव अंकित राज ने बताया कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता अत्यंत महत्वपूर्ण हैं और उन्हें क्षेत्रीय समस्याओं के समाधान के लिए सीधे संपर्क करना चाहिए। उन्होंने कहा कि विधायक अंबा प्रसाद की मेहनत के चलते क्षेत्र में व्यापक विकास हो रहा है। पार्टी कार्यकर्ताओं की समर्पित सेवा से ही यह संभव हो पाया है। क्षेत्रीय मुद्दों के प्रति उनकी सक्रियता का महत्व भी उन्होंने रेखांकित किया।

बड़कागांव विधानसभा के युवा अध्यक्ष जयंत तुरी ने बताया कि युवा विधायक और युवा वर्ग मिलकर विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए निरंतर कार्यरत हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद से ही वे पूरी सक्रियता के साथ काम कर रहे हैं।

Jharkhand Dress code implemented: झारखंड में ऑटो और ई-रिक्शा चालकों के लिए ड्रेस कोड हुआ लागू

प्रखंड में सभी जाति और समुदायों को साथ लेकर चलने का प्रयास -अमित साहू

प्रखंड में सभी जाति और समुदायों को साथ लेकर चलने का प्रयास हो रहा है, ऐसा विधायक प्रतिनिधि अमित साहू का कहना है। इस कारण से उन्हें हर तबके का पूरा समर्थन मिल रहा है। विधायक ने बताया कि समग्रता और समन्वय की नीति के कारण जनता का भरोसा बढ़ रहा है। हर समुदाय के लोगों को साथ मिलकर काम करने की दिशा में उनके प्रयासों की सराहना हो रही है।

CTET Result 2024 declared: सीटीईटी रिजल्ट ctet.nic.in पर जारी, इस Direct Link से करें चेक

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मौके पर मुख्य रूप से कई लोग मौजूद थे

मौके पर मुख्य रूप से सेन्ट्रल सौन्दा पंचायत के मुखिया तिलेश्वर साव, विधायक प्रतिनिधि कृष्णा सिंह, कोयलांचल विधायक प्रतिनिधि अमित साव, युवा विधानसभा अध्यक्ष जयंत तुरी, तेज नारायण राम, कांति देवी, विनीता देवी, चंदा देवी, संगीता देवी, नैना देवी, आकाश कुमार, दीपक पासवान, आरती देवी सहित कई लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *