श्रीलंका vs भारत दूसरा वनडे: बल्लेबाजों पर टिकी उम्मीदें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

SL vs IND 2nd ODI: रविवार को श्रीलंका के खिलाफ होने वाले दूसरे वनडे मुकाबले में भारतीय टीम बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद कर रही है। पहले वनडे में कप्तान रोहित शर्मा को छोड़कर अन्य बल्लेबाज नाकाम रहे थे। फैंस की उम्मीदें अब विराट कोहली, उप-कप्तान शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर और केएल राहुल पर टिकी हैं।

प्रबंधन पर दबाव और संभावित बदलाव

SL vs IND 2nd ODI: दूसरे वनडे के लिए भारतीय टीम प्रबंधन इलेवन में कुछ बदलाव कर सकता है। वॉशिगंटन सुंदर की जगह रियान पराग को शामिल किया जा सकता है। सुंदर पहले मैच में नौ ओवरों में केवल 1 विकेट ले सके और बल्लेबाजी में चार रन ही बना सके। सुंदर के बाहर होने की स्थिति में भारत के पास चार ही प्रमुख गेंदबाज रह जाएंगे, जबकि शिवम दुबे पांचवें गेंदबाज के रूप में मौजूद होंगे। रियान पराग भी कुछ ओवर डाल सकते हैं।

BSNL की नई उपलब्धि: Jio, Airtel और Vi के लिए चुनौती

SL vs IND 2nd ODI: ऋषभ पंत का चयन

प्रबंधन पर जिस खिलाड़ी को इलेवन का हिस्सा बनाने का सबसे ज्यादा दबाव है, वह विकेटकीपर ऋषभ पंत हैं। सवाल यह है कि पंत को किसकी जगह खिलाया जाए? केएल राहुल ने पहले मैच में अच्छा प्रदर्शन किया, तो श्रेयस अय्यर भी ठीक-ठाक रहे। ऐसे में पंत के लिए कैसे रास्ता बनाया जाए, यह बड़ा चैलेंज हो चला है।

भारत बनाम श्रीलंका वनडे सीरीज 2024: पहले मैच का रोमांच, टीम की चुनौतियाँ और आगामी मुकाबलों की तैयारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

भारतीय संभावित XI

  1. रोहित शर्मा (कप्तान)
  2. शुभमन गिल (उप-कप्तान)
  3. विराट कोहली
  4. श्रेयस अय्यर
  5. केएल राहुल
  6. रियान पराग
  7. शिवम दुबे
  8. अक्षर पटेल
  9. कुलदीप यादव
  10. मोहम्मद सिराज
  11. अर्शदीप सिंह

भारतीय टीम के फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि रविवार को होने वाले दूसरे वनडे में भारतीय बल्लेबाज बेहतर प्रदर्शन करेंगे और टीम को जीत दिलाएंगे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *