रामगढ़: झारखंडी भाषा खतियान संघर्ष समिति की बैठक, वार्ड संख्या चार में कमेटी का विस्तार

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

JBKKS/JLKM: रामगढ़ जिले के वार्ड संख्या चार में झारखंडी भाषा खतियान संघर्ष समिति (जेबीकेएसएस/जेएलकेएम) की इकाई ने रविवार को एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की। बैठक की अध्यक्षता भारती कुशवाहा ने की और संचालन कुणाल कुशवाहा ने किया। इस बैठक का मुख्य उद्देश्य सुप्रीमो टाइगर जयराम महतो के विचारों को जन-जन तक पहुंचाना और संगठन को सशक्त बनाना था।

वार्ड संख्या चार की कमेटी का विस्तार

बैठक में वार्ड संख्या चार की कमेटी का विस्तार किया गया। सर्वसम्मति से नए पदाधिकारियों का चयन किया गया, जिनमें संरक्षक सावन कुमार, अध्यक्ष डब्लु कुमार, उपाध्यक्ष आलोक कुमार और अरुण गुप्ता, सचिव राजेश कुमार, सह सचिव सुभाष कुमार दांगी और मंटू सोनकर, कोषाध्यक्ष राहुल कुमार, मीडिया प्रभारी प्रिंस कुमार और नीतीश राणा, संगठन सचिव पिंटू कुमार और डेविड कुमार शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, कार्यसमिति सदस्य के रूप में अभय कुमार, यशवंत कुमार, संतोष राज, रंजीत कुशवाहा, तपन कुमार, निलेश कुमार और अमित कुमार को भी चयनित किया गया।

बैंक ऑफ इंडिया ने बढ़ाई एफडी पर ब्याज दरें: जानें 1 अगस्त 2024 से लागू नई दरें और निवेश के फायदे

मुख्य अतिथियों का संबोधन

मुख्य अतिथियों में रवि कुमार महतो, आनंद केटियार, पनेश्वर महतो, सुदर्शन महतो, संतोष टिडुवार, भारती कुशवाहा, रूपा महतो, जिला मीडिया प्रभारी रमेश कुमार महतो, बिहारी महतो, देवानन्द महतो, पवन कुमार महतो, कुणाल कुशवाहा, सूरज मुंडा, आनंद कुशवाहा, सुभाष कुशवाहा, प्रेम कुमार, सूरज मुंडा, राम कुमार, कैलाश कुमार और पिंटू कुमार उपस्थित थे। उन्होंने संगठन को मजबूत बनाने और जेबीकेएसएस/जेएलकेएम के उद्देश्यों को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए मिलजुलकर काम करने की अपील की।

Income Tax Refund: रिटर्न भरने के बाद कितना समय लगेगा रिफंड आने में? जानें सभी विवरण और प्रोसेस

संगठन के उद्देश्यों की चर्चा

बैठक में संगठन के मुख्य उद्देश्यों पर चर्चा की गई। कार्यकर्ताओं ने सुप्रीमो टाइगर जयराम महतो के विचारों को जन-जन तक पहुंचाने और संगठन को सशक्त बनाने पर जोर दिया। यह सुनिश्चित करने के लिए कि संगठन के उद्देश्यों को हर व्यक्ति तक पहुंचाया जाए, सभी पदाधिकारियों और सदस्यों ने एकजुट होकर काम करने का संकल्प लिया।

रामगढ़: सौंदा डी पंचायत में कांग्रेस पार्टी की बैठक, संगठन का पुनर्गठन और आगामी चुनाव की तैयारियों पर चर्चा

आगामी कार्य योजनाएं

बैठक के दौरान आगामी कार्य योजनाओं पर भी चर्चा की गई। संगठन के सदस्यों ने भविष्य की योजनाओं और कार्यक्रमों पर विचार विमर्श किया और उन्हें सफल बनाने के लिए रणनीतियां तैयार कीं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

निष्कर्ष

झारखंडी भाषा खतियान संघर्ष समिति की यह बैठक संगठन को सशक्त बनाने और सुप्रीमो टाइगर जयराम महतो के विचारों को जन-जन तक पहुंचाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम थी। नए पदाधिकारियों के चयन और कमेटी के विस्तार से संगठन को नई ऊर्जा और दिशा मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *