हजारीबाग: सांसद मनीष जायसवाल का 78वें स्वतंत्रता दिवस पर प्रथम झंडोत्तोलन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के सांसद मनीष जायसवाल ने 78वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पहली बार सांसद के रूप में झंडोत्तोलन किया। इस महत्वपूर्ण अवसर पर, उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं, शुभचिंतकों, और हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के सैकड़ों लोगों की उपस्थिति में सांसद सेवा कार्यालय में झंडोत्तोलन किया। इस दौरान उन्होंने राष्ट्रध्वज को सलामी दी और राष्ट्रगान गाया, जिससे पूरे वातावरण में देशभक्ति की भावना उमड़ पड़ी।

मुख्य अतिथि के रूप में कई स्थानों पर झंडोत्तोलन

सांसद मनीष जायसवाल ने इस महत्वपूर्ण दिन पर विभिन्न स्थानों पर मुख्य अतिथि के रूप में झंडोत्तोलन किया। उन्होंने हिंदू वीर नवयुवक दल, ग्वालटोली चौक, डीपीएस, सिमरा रेस्ट हाउस चौक, दिल्ली पब्लिक स्कूल, बड़कागांव रोड स्थित दुर्गा प्रसाद ट्रस्ट धर्मशाला, भाजपा नगर पश्चिम मंडल, आर्या नगर पतरातु में भाजपा के नए जिला कार्यालय, और हुडहुडू के समीप एक वाहन शोरूम में भी झंडोत्तोलन किया। हर स्थान पर तिरंगे को सलामी दी गई और उपस्थित लोगों ने राष्ट्रगान में भाग लिया।

Abua Awas Yojana List 2024: गरीबों का का सपना होगा साकार, इन विशेष लाभार्थियों को मिलेगा 2 लाख का तोहफा

सांसद का संदेश: एक भारत-श्रेष्ठ भारत की दिशा में

सांसद मनीष जायसवाल ने इस अवसर पर अपने संबोधन में कहा कि देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है और हम विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर हैं। उन्होंने कहा कि इस पावन दिवस पर हमें एक भारत-श्रेष्ठ भारत और विकसित आत्मनिर्भर भारत के निर्माण के लिए संकल्पित होने की आवश्यकता है। उन्होंने विशेष रूप से युवाओं को संदेश दिया कि जहां भी वे सेवा दें, वे अपने अंदर राष्ट्रीयता की भावना को जागृत करते हुए राष्ट्र के विकास और प्रगति की दिशा में कार्य करें। उन्होंने जोर दिया कि तभी हमारे स्वतंत्रता दिवस का मक़सद पूरी तरह से सफल हो सकता है।

Pradhan Mantri Matru Vandana Yojana: गर्भवती महिलाओं को 6,000 रुपये की आर्थिक सहायता और बेहतर स्वास्थ्य की गारंटी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

समापन विचार

यह 78वां स्वतंत्रता दिवस सांसद मनीष जायसवाल के लिए न केवल एक ऐतिहासिक अवसर था, बल्कि उन्होंने इस मौके पर राष्ट्रीय एकता और विकास के संदेश को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य किया। उनका यह समर्पण और संकल्प हजारीबाग के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *