जमशेदपुर: अखिल भारतीय तैलिक साहू महासभा द्वारा स्वतंत्रता दिवस का भव्य आयोजन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जमशेदपुर में अखिल भारतीय तैलिक साहू महासभा के जिलाध्यक्ष राकेश साहू के नेतृत्व में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर विभिन्न स्थानों पर ध्वजारोहण कर तिरंगे को सलामी दी गई। इस मौके पर जिले के छह महत्वपूर्ण स्थानों पर झंडा फहराया गया और स्वतंत्रता दिवस के महत्व पर प्रकाश डाला गया।

ध्वजारोहण के मुख्य स्थल

राकेश साहू ने काशीडीह लाइन नंबर एक स्थित शिव संतोषी मंदिर के पास, बागबेड़ा गणेश नगर, साकची भामाशाह चौक (एमजीएम) गोल चक्कर, भुइयांडीह साहू लाइन, बिरसानगर जोन नंबर 6 गोलमुरी क्लब के पास और बागुन नगर नागाडूंगरी साहू लाइन में ध्वजारोहण किया। प्रत्येक स्थल पर स्थानीय लोगों की उपस्थिति में तिरंगे की शान में झंडा फहराया गया और स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मिठाई का वितरण कर सभी को बधाई दी गई।

डीएवी उरीमारी में स्वतंत्रता दिवस की भव्य धूमधाम

सामुदायिक एकता और समर्पण

इस कार्यक्रम को सफल बनाने में जिला कोषाध्यक्ष सुरेश कुमार, महामंत्री पप्पू साहू, वरीय उपाध्यक्ष शिवलोचन साहू, रंजीत कुमार साव, बागबेड़ा थाना क्षेत्रीय अध्यक्ष संतोष गुप्ता, संतोष भगत, कमलेश साहू, सीमा साहू, राकेश कुमार, रंजीत कुमार साव, संजय प्रसाद, अवधेश कुमार, अजय साहू, सूरज प्रसाद, इंद्र नारायण साहू, अशोक साव, मनोज साहू, विनोद साहू, सुनील रविदास, उमेश शाह, विकी शाह प्रसाद, गौतम साहू, सागर साहू, आदित्य धनराज शाह, परवीन विकास साव, गोलू साहू और अन्य सदस्यों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

रामगढ़: बाइकर्स का उत्पात, पुलिस ने 100 से अधिक बाइक जब्त की, एसपी ने अभिभावकों से की अपील

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

स्वतंत्रता दिवस की बधाई और संदेश

राकेश साहू ने अपने संबोधन में स्वतंत्रता संग्राम के शहीदों को श्रद्धांजलि दी और कहा कि आज का दिन हमें उनके बलिदान की याद दिलाता है, जिसने हमें आजादी का तोहफा दिया। उन्होंने समाज के सभी वर्गों को एकजुट होकर देश की उन्नति में योगदान देने का आह्वान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *