उत्क्रमित उच्च विद्यालय डाड़ीडीह में मना 78वां स्वतंत्रता दिवस

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रामगढ़: 78वां स्वतंत्रता दिवस उत्क्रमित उच्च विद्यालय डाड़ीडीह, पतरातु में धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर विद्यालय प्रांगण में एक भव्य झंडोतोलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। समारोह की शुरुआत झंडोत्तोलन से हुई और इसके बाद छात्रों ने विभिन्न कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

झंडोतोलन और कार्यक्रम की शुरुआत

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर विद्यालय के प्रांगण में प्रधानाध्यापक श्री अरुण कुमार मिश्रा द्वारा झंडोत्तोलन किया गया। इस सम्मानजनक अवसर पर पूरे विद्यालय परिवार की उपस्थिति ने समारोह की शोभा बढ़ा दी। झंडोत्तोलन के पश्चात, विद्यार्थियों ने रंगारंग प्रस्तुतियाँ दीं, जिसमें देशभक्ति के गीत, नृत्य और नाटकों का समावेश था।

जमशेदपुर: अखिल भारतीय तैलिक साहू महासभा द्वारा स्वतंत्रता दिवस का भव्य आयोजन

खेलो झारखंड के तहत पुरस्कार वितरण

समारोह के दौरान, ‘खेलो झारखंड’ कार्यक्रम के तहत चयनित विद्यार्थियों को विद्यालय स्तर पर पुरस्कृत किया गया। ये विद्यार्थी डिस्ट्रिक्ट लेवल पर खेलों में भाग लेंगे। पुरस्कार वितरण ने विद्यार्थियों को खेलों में उनकी उपलब्धियों के लिए मान्यता प्रदान की और उन्हें भविष्य में और बेहतर प्रदर्शन के लिए प्रेरित किया।

कर्णपुरा महाविद्यालय बड़कागांव में फाइलेरिया उन्मूलन के लिए राष्ट्रीय सेवा योजना का कार्यक्रम

उपस्थित सदस्य और योगदान

समारोह के सफल आयोजन में विद्यालय के सभी शिक्षक और कर्मचारी शामिल रहे। प्रधानाध्यापक श्री अरुण कुमार मिश्रा के साथ रक्षित कुमार दास, संतोष कुमार, विजय कुमार महतो, शेखर कुमार, रविंद्र कुमार, प्रशांत कुमार, सुरेश महतो, संगीता कुमारी, अर्पण कुमारी, तारा मैम, रविंद्र सर, सुखदेव महतो, पन्नू महली, प्रीति मैम और अन्य सभी सदस्य ने मिलकर इस दिन को खास बनाया।

रामगढ़: बाइकर्स का उत्पात, पुलिस ने 100 से अधिक बाइक जब्त की, एसपी ने अभिभावकों से की अपील

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

समापन और आभार

समारोह के अंत में प्रधानाध्यापक ने सभी शिक्षकों, विद्यार्थियों और अभिभावकों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने स्वतंत्रता दिवस के महत्व पर प्रकाश डालते हुए सभी को अपने कर्तव्यों और जिम्मेदारियों का पालन करने की प्रेरणा दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *