हजारीबाग से 23 अगस्त को युवा आक्रोश रैली का आयोजन, हेमंत सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हजारीबाग: आगामी 23 अगस्त को भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के तत्वावधान में रांची में युवा आक्रोश रैली का आयोजन किया जाएगा। इस रैली की तैयारी और उद्देश्य के बारे में जानकारी देने के लिए हजारीबाग में भाजयुमो जिलाध्यक्ष राजकरण पांडेय की अध्यक्षता में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। इस अवसर पर हजारीबाग के सांसद मनीष जायसवाल, भाजपा संगठन प्रभारी अशोक उपाध्याय, और जिलाध्यक्ष विवेकानंद सिंह सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

रैली के माध्यम से हेमंत सरकार को वादे याद दिलाएंगे युवा

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जिलाध्यक्ष राजकरण पांडेय ने बताया कि 23 अगस्त को झारखंड के लाखों युवा रांची पहुंचकर मुख्यमंत्री हाउस का घेराव करेंगे। हजारीबाग के युवा हेमंत सोरेन सरकार द्वारा किए गए वादों को पूरा न किए जाने से नाराज हैं। उन्होंने कहा कि राज्य के युवा आगामी विधानसभा चुनाव में हेमंत सरकार को सत्ता से हटाने के लिए तैयार हैं।

पतरातू प्रखंड में चहुंमुखी विकास, विधायक मद से 1.4 करोड़ रुपये की 47 योजनाएं स्वीकृत

सांसद मनीष जायसवाल का बयान: ‘सरकार ने युवाओं को ठगा

इस अवसर पर हजारीबाग के सांसद मनीष जायसवाल ने कहा कि हेमंत सोरेन सरकार ने झारखंड के युवाओं को ठगा है। राज्य में आयोजित की गई प्रतियोगी परीक्षाओं में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हुआ है, और सरकार ने अब तक इसके जिम्मेदार लोगों को गिरफ्तार नहीं किया है। उन्होंने कहा कि चुनाव के समय किए गए वादों को सरकार ने पूरा नहीं किया है। सरकार ने 5 लाख सरकारी नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन अब तक केवल 12.5 हजार नौकरियां दी गई हैं। बेरोजगारी भत्ता के वादे के तहत भी एक भी व्यक्ति को पैसा नहीं मिला है।

बाइक और स्कूटर चलाते हैं तो जान लें, 1 सितंबर से लागू हो रहा ये नया ट्रैफिक नियम

20 हजार युवा करेंगे मुख्यमंत्री आवास का घेराव

भाजपा जिलाध्यक्ष विवेकानंद सिंह ने बताया कि हजारीबाग जिले के प्रत्येक मंडल और शक्ति केंद्र से लगभग 20 हजार युवा रैली में शामिल होने के लिए रांची जाएंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री आवास का घेराव किया जाएगा और मोराबादी में सभा का आयोजन होगा। उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन सरकार ने युवाओं को सड़क पर उतरने के लिए मजबूर कर दिया है। इस रैली का उद्देश्य सरकार को नींद से जगाना और वादों को याद दिलाना है।

Mukhyamantri Maiya Samman Yojana: रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर महिलाओं को मिली बड़ी सौगात

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रैली में शामिल होंगे गणमान्य नेता

प्रेस कॉन्फ्रेंस में हजारीबाग जिला भाजपा के उपाध्यक्ष आनंद देव, वरिष्ठ नेता के.पी. ओझा, जिला मंत्री जयनारायण कुशवाहा, और अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे। सभी ने इस रैली को सफल बनाने के लिए अपना समर्थन व्यक्त किया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *