भाजपा प्रदेश कार्यालय से युवा आक्रोश रैली प्रचार वाहन को किया गया रवाना

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रांंची: भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के तत्वावधान में 23 अगस्त को रांची के मोरहाबादी मैदान में एक बड़ी युवा आक्रोश रैली का आयोजन किया जा रहा है। इस रैली को लेकर बुधवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय से प्रचार वाहन को रवाना किया गया। नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने हरी झंडी दिखाकर इस वाहन को रवाना किया।

राज्य में भ्रष्टाचार और युवाओं की नाराजगी

रैली के आयोजन के पीछे मुख्य कारण राज्य में फैले भ्रष्टाचार और उससे उत्पन्न युवाओं की नाराजगी है। अमर कुमार बाउरी ने कहा कि झारखंड में भ्रष्टाचार चरम पर है, जिससे राज्य के युवा बेहद परेशान हैं। राज्य सरकार ने पिछले चुनाव में पांच लाख युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन यह वादा भी अधूरा रह गया। बेरोजगारी भत्ता देने का भी वादा किया गया था, जो अब तक पूरा नहीं हुआ है। इसके अलावा, जो भी परीक्षाएं राज्य सरकार ने आयोजित की हैं, उन सभी में नौकरियों को बेचने का आरोप लगाया जा रहा है।

रामगढ़: विशेष छापेमारी अभियान में 6 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ आरोपी गिरफ्तार

युवाओं के आक्रोश का प्रदर्शन

अमर कुमार बाउरी ने आगे कहा कि भाजयुमो के नेतृत्व में मोरहाबादी मैदान में यह रैली झारखंड के इतिहास में सबसे बड़ा युवा आक्रोश प्रदर्शन होने जा रहा है। इस रैली के माध्यम से युवाओं का आक्रोश सरकार के खिलाफ प्रदर्शित होगा, जो अब तक राज्य के किसी भी आयोजन में नहीं देखा गया है।

पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन के एस्कॉर्ट वाहन का भयानक हादसा, ड्राइवर की मौत और पांच घायल

रैली की तैयारी और प्रचार

इस रैली के प्रचार-प्रसार के लिए भाजपा प्रदेश कार्यालय से बुधवार को प्रचार वाहन को रवाना किया गया। इस अवसर पर भाजपा के कई वरिष्ठ नेता और पदाधिकारी उपस्थित रहे, जिन्होंने रैली की सफलता के लिए अपनी रणनीतियों को साझा किया।

चांडिल डैम में लापता ट्रेनी विमान की खोज में जुटी एनडीआरएफ, सघन रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

उपस्थित नेताओं के विचार

प्रचार वाहन को रवाना करने के अवसर पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष भानु प्रताप शाही, विधायक सीपी सिंह, भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष शशांक राज, भाजपा रांची महानगर अध्यक्ष वरुण साहू सहित अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि यह रैली न केवल युवाओं के आक्रोश को उजागर करेगी, बल्कि राज्य सरकार के खिलाफ भाजपा की लड़ाई को और मजबूती देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *