जेपीएससी मुख्य परीक्षा का रिजल्ट जल्द जारी होगा, इंटरव्यू की तैयारी शुरू

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रांची: झारखंड लोक सेवा आयोग (जेपीएससी) जल्द ही मुख्य परीक्षा का परिणाम जारी करने वाला है। आयोग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, रिजल्ट लगभग तैयार कर लिया गया है और इसे जल्द ही अभ्यर्थियों के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा।

मुख्य परीक्षा में शामिल अभ्यर्थी

मुख्य परीक्षा में कुल 5600 अभ्यर्थियों ने भाग लिया था। यह परीक्षा 342 पदों के लिए आयोजित की गई थी। पीटी (प्रारंभिक परीक्षा) का आयोजन 17 मार्च को किया गया था और इसके परिणाम 22 अप्रैल को घोषित किए गए थे। इसके बाद 22 से 24 जून तक मुख्य परीक्षा आयोजित की गई थी।

जवाहर नवोदय विद्यालय रफियाबाद में कक्षा 6 में प्रवेश 2025-26: ऑनलाइन आवेदन, परीक्षा तिथि और आवश्यक पात्रता शर्तें

इंटरव्यू की प्रक्रिया

मुख्य परीक्षा के रिजल्ट के बाद, सफल अभ्यर्थियों के लिए इंटरव्यू की प्रक्रिया पूरी की जाएगी। इंटरव्यू का शेड्यूल जल्द ही जारी किया जाएगा, जिसमें चयनित उम्मीदवारों को बुलाया जाएगा।

अंतिम परिणाम की घोषणा

इंटरव्यू प्रक्रिया पूरी होने के बाद, अंतिम रूप से चयनित अभ्यर्थियों की सूची जारी की जाएगी। इस अंतिम परिणाम के आधार पर ही उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा और उन्हें विभिन्न पदों पर नियुक्त किया जाएगा।

BSF HCM Admit Card 2024: कैसे डाउनलोड करें और महत्वपूर्ण जानकारी

अभ्यर्थियों की तैयारी

मुख्य परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थी अब रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं। रिजल्ट जारी होने के बाद, चयनित उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए तैयारी शुरू करनी होगी। जेपीएससी द्वारा आयोजित इस परीक्षा में सफल होना उम्मीदवारों के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर साबित हो सकता है।

LIC AAO Recruitment 2024: सहायक प्रशासनिक अधिकारी पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया और महत्वपूर्ण जानकारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आयोग की तैयारियां

जेपीएससी ने रिजल्ट तैयार करने की प्रक्रिया को लगभग पूरा कर लिया है। आयोग जल्द ही रिजल्ट जारी करने के लिए अंतिम चरण में है और इसे अभ्यर्थियों के लिए सार्वजनिक किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *