रामगढ़: झारखंड लोकतांत्रिक क्रांतिकारी मोर्चा की बदलाव संकल्प सभा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रामगढ़: झारखंड लोकतांत्रिक क्रांतिकारी मोर्चा के तत्वावधान में मांडू प्रखंड के बड़का चुम्बा में बदलाव संकल्प सभा का आयोजन किया गया। इस सभा में पार्टी सुप्रीमो टाइगर जयराम महतो मुख्य अतिथि के रूप में और वरीय केंद्रीय उपाध्यक्ष मोतीलाल महतो विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल हुए।

झारखंड के 23 साल: अब भी पहचान की कमी

सभा को संबोधित करते हुए टाइगर जयराम महतो ने कहा कि झारखंड राज्य के गठन को 23 साल हो चुके हैं, लेकिन झारखंडियों को अब तक पहचान नहीं मिल सकी है। उन्होंने झारखंड के विकास के लिए एक स्पष्ट नीति और नियमों की अनुपस्थिति पर चिंता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि झारखंड के 24 जिलों, 5 प्रमंडलों, 45 अनुमंडलों, 260 प्रखंडों, 4402 पंचायतों और 4 करोड़ 6 लाख की आबादी वाले इस राज्य में विकास के लिए 2024 में बदलाव बेहद जरूरी है।

आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भाजपा रामगढ़ विधानसभा स्तरीय बैठक का आयोजन

झारखंड के विकास के लिए 2024 में बदलाव की जरूरत

टाइगर जयराम महतो ने कहा कि झारखंड का क्षेत्रफल 79714 वर्ग किलोमीटर है, लेकिन राज्य में अब भी नीति और नियमों का अभाव है। यह स्थिति राज्य के विकास में बाधक बन रही है। उन्होंने 2024 के चुनावों में बदलाव के लिए जनसमर्थन जुटाने की अपील की।

झारखंड में महिलाओं की सुरक्षा पर समीक्षा बैठक, डीजीपी के दिशा-निर्देश

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सभा में हजारों ग्रामीणों की उपस्थिति

कार्यक्रम में केंद्रीय पदाधिकारी, जिला पदाधिकारी, जिला मीडिया प्रभारी, प्रखंड पदाधिकारी, पंचायत पदाधिकारी और सक्रिय सदस्यों के साथ ही हजारों ग्रामीण भी उपस्थित थे। इस जनसभा में जनता का भारी समर्थन देखने को मिला, जो आने वाले समय में झारखंड के राजनीतिक परिदृश्य में बदलाव का संकेत दे सकता है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *