रांची: झारखंड मुक्ति मोर्चा के सदस्यता ग्रहण समारोह में दर्जनों युवाओं ने ली सदस्यता

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रांची में रविवार को हरमू रोड स्थित वाल्मीकि नगर में झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) द्वारा सदस्यता ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में दर्जनों युवाओं ने झामुमो के केंद्रीय अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दिशोम गुरु शिबू सोरेन और झारखंड के मुख्यमंत्री सह कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन पर विश्वास जताते हुए झामुमो की सदस्यता ली। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित राज्यसभा सांसद डॉ. महुआ माजी ने इन युवाओं को झामुमो की सदस्यता ग्रहण करवाई।

डॉ. महुआ माजी ने युवाओं को प्रेरित किया

समारोह को संबोधित करते हुए डॉ. महुआ माजी ने कहा कि हमें वीर शिबू सोरेन और हेमंत सोरेन के आदर्शों पर चलकर झामुमो को और मजबूत बनाना है। उन्होंने युवाओं को समाज की आवाज बनने के लिए प्रोत्साहित किया और कहा कि वे हर सुख-दुख में लोगों के साथ खड़े रहें। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि वह भी उनके हर सुख-दुख में साथ खड़ी रहेंगी।

भुरकुंडा: झारखंड लोकतांत्रिक क्रांतिकारी मोर्चा पतरातू प्रखंड सम्मेलन का सफल आयोजन

कार्यक्रम को सफल बनाने में स्थानीय नेताओं का योगदान

इस कार्यक्रम को सफल बनाने में नंद किशोर सिंह चंदेल, सोमू बनर्जी, अमन ठाकुर, और साकिर का महत्वपूर्ण योगदान रहा। ये सभी नेता झामुमो की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभा रहे हैं।

सांसद खेल महोत्सव 2024: नमो फुटबॉल टूर्नामेंट का समापन, जराडीह बना विजेता

दर्जनों युवाओं ने झामुमो में शामिल होकर जताया विश्वास

कार्यक्रम में प्रवेश कुमार के नेतृत्व में प्रवीण कुमार, हेमंत वाल्मीकि, सूरज वाल्मीकि, प्रियांशु पवार, शुभम कुमार, अमन कुमार, अमित कुमार, अनिकेत कुमार, अभिषेक कुमार, बाबूलाल जेडिया, ओमकार कुमार, कुणाल कुमार, चंदू कुमार, अंतू कुमार, राहुल जेड़िया, हर्ष कुमार, मनीष कुमार, यशपाल कुमार, मोनू कुमार, नितिन चावरिया, राहुल जेडिया, राजवीर राम, राहुल पवार, राजू राम, रवि कुमार, रोहित राम, सचिन राम, सागर राम, शिवा राम, सन्नी, राजू जेड़िया, अंशु कुमार, बादल कुमार, सागर कुमार सहित अन्य युवाओं ने झामुमो की सदस्यता ग्रहण की।

68 साल की LIC: भारत की सबसे बड़ी बीमा कंपनी की अद्भुत यात्रा और भविष्य के सपने

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

झारखंड के विकास में युवाओं की भूमिका

इस सदस्यता ग्रहण समारोह ने यह स्पष्ट कर दिया है कि झारखंड मुक्ति मोर्चा राज्य के विकास और युवाओं के सशक्तिकरण के लिए प्रतिबद्ध है। यह समारोह युवाओं को संगठन की विचारधारा से जोड़ने और राज्य के उत्थान में उनके योगदान को सुनिश्चित करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *