रामगढ़: भुरकुंडा थाना मैदान बचाव समिति की बैठक में पदाधिकारियों का चयन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रामगढ़ जिले के जवाहरनगर पंचायत के उपर धौड़ा में बुधवार को भुरकुंडा थाना मैदान बचाव समिति की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक का आयोजन स्थानीय भुनेश्वर प्रसाद मेहता की अध्यक्षता में हुआ। इस बैठक के दौरान समिति के पदाधिकारियों का चयन किया गया और समिति के उद्देश्यों पर संक्षिप्त चर्चा की गई।

समिति के उद्देश्य और आगामी कार्ययोजना

बैठक में समिति के उद्देश्य पर बात करते हुए भुनेश्वर प्रसाद मेहता ने कहा कि समिति का मुख्य उद्देश्य भुरकुंडा थाना मैदान का संरक्षण करना है। उन्होंने जोर देकर कहा कि समिति सामाजिक सहभागिता के साथ मिलकर इस मैदान को साफ-सुथरा और खेल-कूद के लिए उपयुक्त बनाए रखने की दिशा में काम करेगी। इसके अलावा, उन्होंने बताया कि जल्द ही सभी पदाधिकारियों और सदस्यों की एक और बैठक आयोजित की जाएगी, जिसमें आगे की योजनाओं पर विस्तार से चर्चा की जाएगी।

रामगढ़: डीडीसी की अध्यक्षता में स्वच्छता ही सेवा अभियान की तैयारी बैठक सम्पन्न

भुरकुंडा थाना मैदान बचाव समिति के पदाधिकारी

बैठक में सर्वसम्मति से विभिन्न पदाधिकारियों का चयन किया गया। समिति में संरक्षक के रूप में जिला परिषद सदस्य जयराम बेदिया, पूर्व जिला पार्षद झरी मुंडा और दर्शन गंझू, भुरकुंडा मुखिया अजय पासवान, जवाहरनगर मुखिया प्रतिनिधि प्रदीप मांझी सहित कई अन्य प्रमुख सदस्यों को शामिल किया गया है।

चयनित पदाधिकारी और उनकी जिम्मेदारियाँ:

पदनाम
संरक्षकजयराम बेदिया, झरी मुंडा, दर्शन गंझू, अजय पासवान, प्रदीप मांझी
अध्यक्षभुनेश्वर प्रसाद मेहता
उपाध्यक्षकिशुन नायक, कामेश्वर मेहता, अनीता देवी
सचिवबिजेंद्र कुमार
सह सचिवराहुल कुमार, संतोष उरांव, सुनील कुमार, सकून देवी
कोषाध्यक्षसतीश ठाकुर, आशीष गुप्ता
सह कोषाध्यक्षमनोज सिन्हा, मनोज कुमार
मीडिया प्रभारीसुनील कुमार
खेलकूद प्रभारीपंकज खरवार

सीताराम येचुरी: मार्क्सवादी विचारधारा के प्रखर नेता का निधन

कार्यकारिणी सदस्यों की सूची

बैठक में समिति के कार्यकारिणी सदस्यों का भी चयन किया गया, जिसमें पप्पू सिंह, मनोज कुमार, बिनोद राम, अमित कुमार, राहुल यादव, शिवराज कुमार, सुनील कुमार, विजय कुमार दुबे, बिंदु देवी, दौलती देवी, मनोरमा देवी, गुड़िया देवी, इंदु देवी, ललिता देवी, संगीता देवी, अंजलि देवी, रीता देवी, सबिता देवी, पूनम देवी, शारदा देवी, भुनेश्वर देवी, मालती देवी, गंगा देवी, मीना देवी, शांति देवी, रामपति देवी, गायत्री देवी, चिंता देवी, नीलम देवी, अभिषेक कुमार, गोलू, सुनील कुमार, आकाश कुमार, सूरज कुमार, विकाश कुमार, रोहित कुमार साव, राजा कुमार, अजय तिवारी, शंकर कुमार, राहुल कुमार मेहता, पीयूष कुमार, पंकज कुमार, धर्मवीर कुमार, रौनक सिंह, पर्सन यादव, नितिन सिंह, आनंद भुइया, लखेन्द्र कुमार सहित अन्य शामिल हैं।

JK High Court Recruitment 2024: जूनियर असिस्टेंट 283 वैकेंसी अधिसूचना, आवेदन की अंतिम तिथि और सिलेबस

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

समिति का अगला कदम

भुरकुंडा थाना मैदान बचाव समिति की अगली बैठक में मैदान के संरक्षण और विकास के लिए ठोस योजनाओं पर चर्चा की जाएगी। इस बैठक में सभी सदस्य अपने-अपने विचार और सुझाव साझा करेंगे ताकि मैदान को एक बेहतर खेल-कूद केंद्र के रूप में विकसित किया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *