भाजपा की परिवर्तन रैली, 22 सितंबर को खूंटी से होगी यात्रा का शुभारंभ

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

खूंटी: भाजपा जिला कार्यालय में शनिवार को एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई, जिसमें आगामी परिवर्तन रैली को सफल बनाने का संकल्प लिया गया। यह बैठक भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर गुप्ता की अध्यक्षता में हुई। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने आगामी 22 सितंबर को आयोजित होने वाली परिवर्तन रैली की तैयारियों पर चर्चा की।

भ्रष्टाचार और अन्य मुद्दों के खिलाफ जनता का आक्रोश

मुख्य अतिथि, अनुसूचित जनजाति आयोग के राष्ट्रीय अध्यक्ष समीर उरांव ने कहा कि झारखंड में भ्रष्टाचार, अपहरण, हत्या, दुष्कर्म, सांप्रदायिकता, और युवाओं के भविष्य के साथ हो रहे खिलवाड़ से जनता में भारी असंतोष है। पेपर लीक जैसे गंभीर मुद्दों ने राज्य के युवाओं को ठगने का काम किया है। इस निराशाजनक स्थिति के खिलाफ जनता ने परिवर्तन का संकल्प लिया है।

केंद्रीय कर्मचारियों और पेंशनभोगियों के लिए 5 बड़े तोहफे, DA वृद्धि से 8वें वेतन आयोग तक का लाभ

परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ

22 सितंबर को परिवर्तन यात्रा की शुरुआत खूंटी के प्रसिद्ध बाबा आम्रेश्वर धाम से की जाएगी। यह यात्रा कचहरी मैदान, खूंटी में पहुंचकर एक विशाल जनसभा में तब्दील होगी। इस अवसर पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और भाजपा के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी भी कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Eid Milad Un Nabi 2024: आइए जानते हैं कि इस साल ईद-ए-मिलाद-उन-नबी किस दिन मनाई जाएगी? सही तारीख और महत्व

कार्य योजना पर चर्चा

खूंटी के विधायक नीलकंठ सिंह मुंडा ने कहा कि परिवर्तन रैली को सफल बनाने के लिए आज बैठक में कार्य योजना और कार्य विभाजन पर चर्चा की गई है। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए तोरपा के विधायक कोचे मुंडा ने रैली को सफल बनाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर प्रचार-प्रसार करने का आह्वान किया।

7th CPC Salary & DR Calculator: जनवरी 2024 से अपडेटेड डीए, टीए और एचआरए के साथ अपने वेतन की करें सटीक गणना

बैठक की मुख्य बातें

बैठक का संचालन जिला महामंत्री संजय साहू ने किया और धन्यवाद ज्ञापन जिला महामंत्री निखिल कंडुलना ने दिया। बैठक में खूंटी विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी ओम सिंह, खूंटी व तोरपा विधानसभा क्षेत्रों के प्रवासी मुकेश शर्मा और उपेन्द्र यादव, पूर्व जिला अध्यक्ष कांशी नाथ महतो, और अन्य वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित थे।

UP Board Exam: यूपी बोर्ड परीक्षा के लिए आवेदन तिथि बढ़ी, अब 20 सितंबर तक कर सकेंगे आवेदन

कार्यक्रम के संचालन और व्यवस्थाओं की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं को सौंपी गई है। सभी कार्यकर्ताओं से अपील की गई कि वे मिलकर इस रैली को सफल बनाएं और जनता तक भाजपा के संदेश को पहुंचाएं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

निष्कर्ष

22 सितंबर को होने वाली परिवर्तन रैली खूंटी में एक बड़े राजनीतिक कार्यक्रम के रूप में देखी जा रही है, जो राज्य की मौजूदा सरकार के खिलाफ भाजपा की नाराजगी और जनता की असंतोष को व्यक्त करेगी। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति इस रैली को और अधिक महत्वपूर्ण बनाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *