राज्यस्तरीय एकदिवसीय प्रांतीय अधिवक्ता सम्मेलन 16 सितंबर को आयोजित होगा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रांची: अधिवक्ता परिषद झारखंड के तत्वावधान में राज्यस्तरीय एकदिवसीय प्रांतीय अधिवक्ता सम्मेलन का आयोजन 16 सितंबर को रांची विश्वविद्यालय के आर्यभट्ट सभागार, मोराबादी में किया जाएगा। इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम की जानकारी अधिवक्ता परिषद के प्रांतीय अध्यक्ष राजेंद्र कुमार मिश्र ने दी।

कार्यक्रम का समय और स्वरूप

राजेंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि यह सम्मेलन तीन सत्रों में होगा, जो सुबह 10:30 बजे से लेकर शाम 4:30 बजे तक चलेगा। इस आयोजन में पूरे राज्य से लगभग 750 अधिवक्ताओं के शामिल होने की उम्मीद है।

DA Hike Latest Update Today: खुशखबरी, सरकारी कर्मचारियों के महंगाई भत्ता (DA) में 9 प्रतिशत की वृद्धि को मंजूरी, आदेश जारी

सम्मेलन के प्रमुख अतिथिगण

कार्यक्रम के संयोजक राजेंद्र कृष्णा, जो झारखंड राज्य विधिज्ञ परिषद के अध्यक्ष भी हैं, इस आयोजन का नेतृत्व करेंगे। इस अवसर पर झारखंड उच्च न्यायालय के माननीय न्यायाधीश न्यायमूर्ति दीपक रौशन मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे। इसके अलावा, अखिल भारतीय अधिवक्ता परिषद के राष्ट्रीय सचिव सह अपर महाधिवक्ता मध्य प्रदेश, दीपेंद्र सिंह कुशवाह भी अतिथि के रूप में कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएंगे।

Jharkhand Bijli Bill Mafi Yojana Status Check: आपका बिल माफ़ हुआ की नहीं यहां से जानें कैसे करें अपना स्टेटस चेक?

मुख्य वक्ता और अन्य विशिष्ट अतिथिगण

कार्यक्रम में बार काउंसिल ऑफ इंडिया के अध्यक्ष, मनन मिश्रा मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित रहेंगे। उनके साथ अखिल भारतीय अधिवक्ता परिषद के उत्तर क्षेत्र के संगठन मंत्री श्रीहरि बोरेकर की विशेष उपस्थिति रहेगी। क्षेत्रीय संयोजक सुनील कुमार भी इस आयोजन में विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे।

DA Hike 2024: चुनाव से पहले महंगाई भत्ते और राहत भत्ते की घोषणा की संभावना

नागरिक कर्तव्य पर विशेष सत्र

इस सम्मेलन के अंतिम सत्र में प्रख्यात समाजसेवी राकेश लाल “नागरिक कर्तव्य” विषय पर मुख्य वक्ता के रूप में भाग लेंगे, जहां वे इस महत्वपूर्ण मुद्दे पर अपनी विचारधारा प्रस्तुत करेंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इस महत्वपूर्ण अधिवक्ता सम्मेलन के आयोजन से राज्य के कानूनी समुदाय में सक्रियता और जागरूकता बढ़ेगी, और यह झारखंड के अधिवक्ताओं के बीच एक मजबूत संवाद की दिशा में एक अहम कदम साबित होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *