झारखंड के युवाओं का झामुमो में बढ़ता विश्वास, रांची में बड़ी संख्या में युवाओं ने थामा झामुमो का दामन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रांची, 26 सितंबर 2024: झारखंड के विकास में योगदान देने और झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के नेतृत्व से प्रभावित होकर बड़ी संख्या में युवाओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। राज्यसभा सांसद डॉ. महुआ माजी के आवासीय कार्यालय में आयोजित इस कार्यक्रम में विक्की जयसवाल के नेतृत्व में कई युवा मोटरसाइकिल जुलूस के माध्यम से पहुंचे और पार्टी में शामिल हुए।

झारखंड के विकास के लिए झामुमो को मजबूत करना जरूरी

सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम में डॉ. महुआ माजी ने युवाओं का स्वागत करते हुए कहा कि झारखंड के विकास के लिए झारखंड मुक्ति मोर्चा को मजबूत करना अत्यंत आवश्यक है। उन्होंने कहा, “वीर शिबू सोरेन और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के नेतृत्व में झारखंड लगातार प्रगति की दिशा में आगे बढ़ रहा है। अब झारखंड के लोग विधायक कल्पना मुर्मू सोरेन के कार्यों से भी प्रेरित हो रहे हैं।”

डॉ. माजी ने झारखंडी हितों के प्रति समर्पण को दोहराते हुए कहा कि यह पार्टी झारखंड के लोगों के लिए काम करती है और युवाओं के उत्साह के साथ पार्टी का भविष्य और भी उज्जवल है।

भाजयुमो ने रामगढ़ में किया हेमंत सोरेन सरकार के खिलाफ जोरदार विरोध, पुतला दहन से जताई नाराजगी

युवाओं ने जताई पार्टी में शामिल होने की खुशी

झामुमो में शामिल होने वाले युवाओं ने कहा कि शिबू सोरेन और हेमंत सोरेन की नीति और झारखंडी हितों के लिए उनके संघर्ष से प्रभावित होकर वे झामुमो का हिस्सा बने हैं। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि झारखंड मुक्ति मोर्चा राज्य के विकास और सामाजिक उत्थान के लिए निरंतर प्रयासरत है।

भुरकुंडा में FAO ने झारखंड की जोहार परियोजना पर किया डॉक्यूमेंट्री शूट, वैश्विक मंच पर पेश होगी सफलता की कहानी

कार्यक्रम में बड़ी संख्या में युवा शामिल

विक्की जायसवाल के नेतृत्व में कई युवा कार्यकर्ताओं ने झामुमो की सदस्यता ग्रहण की। इनमें प्रमुख रूप से जीतन, विकास यादव, मंटू मेहता, राहुल राजपूत, करण, राजा सिंह, बाबू प्रजापति, सुमित कुमार और दिवाकर शामिल थे। इसके अलावा, आकाश जयसवाल, लालू यादव, निशांत कुमार, प्रिंस सिंह और साहिल यादव समेत कई अन्य युवाओं ने भी पार्टी की सदस्यता ली।

इस अवसर पर पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और इस आयोजन को सफल बनाने में सोमवित माजी, नन्द किशोर सिंह चंदेल, सोमू बनर्जी, और धीरज यादव ने महत्वपूर्ण योगदान दिया।

रामगढ़ दौरे पर मंत्री सत्यानंद भोक्ता, सरकारी योजनाओं की समीक्षा और विकास कार्यों पर चर्चा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

झामुमो की बढ़ती लोकप्रियता

झारखंड मुक्ति मोर्चा की लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है, खासकर युवा वर्ग में। पार्टी के विकास कार्यों और नीतियों से प्रेरित होकर बड़ी संख्या में लोग इसमें शामिल हो रहे हैं। इस तरह के सदस्यता ग्रहण कार्यक्रमों से पार्टी का आधार और भी मजबूत हो रहा है, जो झारखंड के भविष्य के लिए सकारात्मक संकेत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *