हजारीबाग में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में होगा परिवर्तन यात्रा का भव्य समापन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हजारीबाग, 26 सितंबर 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 2 अक्टूबर को हजारीबाग में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की परिवर्तन यात्रा के समापन समारोह का नेतृत्व करेंगे। इस आयोजन की तैयारियों को लेकर असम के मुख्यमंत्री एवं झारखंड भाजपा के चुनाव सह-प्रभारी हिमंत विस्वा सरमा ने शुक्रवार को कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया।

कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण

असम के सीएम हिमंत विस्वा सरमा हजारीबाग पहुंचे, जहां उनका स्वागत भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया। उन्होंने विनोबा भावे विश्वविद्यालय परिसर स्थित विनोदिनी पार्क मैदान और गांधी मैदान का दौरा कर कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया। उनके साथ हजारीबाग सांसद मनीष जायसवाल, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष विकास प्रीतम, राज्यसभा सांसद प्रदीप वर्मा सहित कई प्रमुख नेता मौजूद थे।

इस दौरान, सरमा ने मंच, पंडाल और अन्य व्यवस्थाओं में तेजी लाने के निर्देश दिए, ताकि प्रधानमंत्री मोदी के आगमन के लिए तैयारियां समय पर पूरी हो सकें।

झारखंड के युवाओं का झामुमो में बढ़ता विश्वास, रांची में बड़ी संख्या में युवाओं ने थामा झामुमो का दामन

कार्यकर्ताओं के साथ संवाद

निरीक्षण के बाद हिमंत विस्वा सरमा हजारीबाग सांसद मनीष जायसवाल के आवास पहुंचे, जहां उन्होंने सांसद सेवा कार्यालय में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ सीधा संवाद किया। सरमा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी करीब पांच वर्षों के बाद हजारीबाग आ रहे हैं, और झारखंड की जनता उनके स्वागत के लिए बेहद उत्साहित है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि प्रत्येक बूथ से कम से कम 10-10 कार्यकर्ताओं को सभा में शामिल किया जाए। 2 अक्टूबर को गांधी जयंती और परिवर्तन यात्रा के समापन के मौके पर यह सभा ऐतिहासिक होनी चाहिए। सरमा ने इसे झारखंड के भविष्य और विकास के लिए महत्वपूर्ण बताया।

भाजयुमो ने रामगढ़ में किया हेमंत सोरेन सरकार के खिलाफ जोरदार विरोध, पुतला दहन से जताई नाराजगी

झारखंड में भाजपा की डबल इंजन सरकार जरूरी

अपने संबोधन में हिमंत विस्वा सरमा ने कहा कि झारखंड की अस्मिता को बचाने और राज्य में घुसपैठियों को रोकने के लिए भाजपा की डबल इंजन सरकार का बनना जरूरी है। उन्होंने कहा कि परिवर्तन यात्रा के माध्यम से जनता का मिजाज बदल रहा है और लोग राज्य में विकास के लिए भाजपा सरकार को सत्ता में लाने के इच्छुक हैं।

भुरकुंडा में FAO ने झारखंड की जोहार परियोजना पर किया डॉक्यूमेंट्री शूट, वैश्विक मंच पर पेश होगी सफलता की कहानी

प्रमुख नेता और कार्यकर्ता मौजूद

इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी, बरकट्ठा विधायक अमित कुमार यादव, पूर्व मंत्री मनोज यादव, भाजयुमो जिला अध्यक्ष राजकरण पांडेय सहित कई अन्य प्रमुख नेता और सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रधानमंत्री मोदी के इस कार्यक्रम से झारखंड में भाजपा के आगामी विधानसभा चुनाव अभियान को नई ऊर्जा मिलने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *