भुरकुंडा में बाइक-ऑटो की टक्कर, महिला समेत तीन घायल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रामगढ़, 27 सितंबर 2024: भुरकुंडा ओपी क्षेत्र के भुरकुंडा मेन रोड पर शुक्रवार को एक अनियंत्रित बाइक ने एक ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे तीन लोग घायल हो गए। घटना गुरुद्वारा के निकट हुई, जहां ऑटो और बाइक की टक्कर से एक महिला समेत तीन लोग घायल हो गए।

घटना कैसे घटी?

मिली जानकारी के अनुसार, ऑटो (JH 24 G 9071) रामगढ़ से पतरातू की ओर जा रहा था। उसी समय नीचे धौड़ा निवासी रवि राम अपने मित्र के साथ बाइक पर भुरकुंडा की ओर बढ़ रहा था। जैसे ही वे गुरुद्वारा के पास पहुंचे, उनकी बाइक अचानक अनियंत्रित हो गई और सीधे ऑटो से टकरा गई।

रांची-पतरातू सड़क हादसे में एक की मौत, सात घायल

घायलों की पहचान

दुर्घटना में सौंदा ‘डी’ निवासी भगवनिया देवी (62 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गईं। उन्हें सिर में गंभीर चोटें आईं और उन्हें तुरंत सीसीएल अस्पताल, गांधीनगर रेफर कर दिया गया। वहीं, ऑटो सवार बिरजू प्रजापति (गोला निवासी) और बाइक चालक रवि राम को भी चोटें आई हैं। प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल भगवनिया देवी और रवि राम को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया।

पाताल पंचायत में बड़कागांव विधानसभा प्रत्याशी के रूप में सोहर महतो को मिला समर्थन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

घायलों का इलाज

घटना के बाद ऑटो चालक ने घायलों को तुरंत सीसीएल अस्पताल, भुरकुंडा पहुंचाया, जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया। भगवनिया देवी की हालत गंभीर बताई जा रही है, और उन्हें गांधीनगर अस्पताल में बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *