Headlines

दुर्गा पूजा को लेकर भुरकुंडा ओपी में शांति समिति की बैठक

Peace committee meeting in Bhurkunda OP regarding Durga Puja
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

भुरकुंडा: दुर्गा पूजा के मद्देनजर भुरकुंडा ओपी में रविवार को शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता इंस्पेक्टर योगेंद्र सिंह ने की और संचालन थाना प्रभारी निर्भय कुमार गुप्ता द्वारा किया गया। इस बैठक में भुरकुंडा ओपी क्षेत्र के दुर्गा पूजा समितियों के प्रतिनिधि और कई गणमान्य लोग शामिल हुए।

पुलिस द्वारा दिए गए दिशा-निर्देश

बैठक के दौरान पुलिस ने दुर्गा पूजा को शांति और सुरक्षित तरीके से मनाने के लिए कई महत्वपूर्ण दिशा-निर्देश जारी किए। प्रमुख निर्देशों में प्रत्येक पूजा पंडाल में पर्याप्त संख्या में सीसीटीवी कैमरे लगाने और फायर टेंडर की व्यवस्था रखने पर जोर दिया गया। इसके अलावा, पंडालों में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए वॉलेंटियरों की तैनाती का निर्देश भी दिया गया। मूर्ति विसर्जन के दौरान डीजे बजाने पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने की भी बात कही गई।

CBSE Board 10th Exam Date Sheet 2025: CBSE 10वीं बोर्ड परीक्षा की अस्थायी डेट शीट जारी, फाइनल टाइम टेबल दिसंबर तक

स्थानीय लोगों की समस्याएं और सुझाव

बैठक में स्थानीय नागरिकों ने पुलिस को दुर्गा पूजा के दौरान आने वाली समस्याओं से अवगत कराया। सड़क पर गश्ती बढ़ाने और ट्रैफिक जाम की समस्या का समाधान करने की मांग प्रमुख रूप से उठाई गई। इसके साथ ही, पर्व के दौरान शराबियों और नशेड़ियों पर सख्त निगरानी रखने का आग्रह भी किया गया।

DA Hike: केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, जल्द मिलेगी सैलरी में बढ़ोतरी

पुलिस की आश्वासन और संपर्क नंबर

पुलिस ने सभी समस्याओं पर उचित कदम उठाने का आश्वासन दिया और कहा कि पूजा के दौरान शांति व्यवस्था भंग करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। पुलिस ने बैठक के दौरान व्हाट्सएप नंबर भी उपलब्ध कराए, ताकि किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना तुरंत पुलिस को दी जा सके।

गिरीडीह: 10 लाख के ईनामी माओवादी रामदयाल महतो का आत्मसमर्पण

बैठक में शामिल गणमान्य लोग

इस बैठक में एसआई अविनाश कुमार, कुणाल कुमार, उप प्रमुख बबीता पांडेय, विकास पांडेय, प्रदीप मांझी, डब्लू पांडेय, राजकिशोर पांडेय, जयंत तुरी, चमन लाल, प्रेम विश्वकर्मा, संजय यादव, दीपक सिंह, संजय मिश्रा, सुरेश खरवार, संजय वर्मा, मुकेश राऊत, विष्णु राम, लख्खी राणा, जोखू राम, उमेश राम, राजगीर चौधरी, राजेश सिन्हा, प्रमोद राम और अलीमाम सहित कई अन्य लोग उपस्थित रहे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इस बैठक का उद्देश्य दुर्गा पूजा के आयोजन के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने और स्थानीय समुदाय की सुरक्षा सुनिश्चित करना था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *