Headlines

रामगढ़: सांसद मनीष जायसवाल द्वारा आयोजित नमो फुटबॉल टूर्नामेंट का भव्य समापन

Grand closing of Namo football tournament organized by Ramgarh MP Manish Jaiswal
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रामगढ़: हजारीबाग सांसद मनीष जायसवाल द्वारा आयोजित नमो फुटबॉल टूर्नामेंट का समापन रविवार को पतरातू प्रखंड के बरकाकाना स्थित सीसीएल ग्राउंड में किया गया। इस टूर्नामेंट में कुल 20 टीमों ने भाग लिया था, जिनमें से फाइनल मुकाबला रंका टीम और हेसला टीम के बीच खेला गया।

हेसला टीम बनी विजेता

फाइनल मुकाबला बेहद रोमांचक रहा, जिसमें हेसला टीम ने शानदार खेल प्रदर्शन करते हुए 2-0 के अंतर से रंका टीम को हराकर टूर्नामेंट की विजेता बनी। इस जीत के साथ हेसला टीम को न केवल विजेता का ताज मिला, बल्कि मुख्य अतिथि सांसद मनीष जायसवाल की ओर से 25 हज़ार रुपये का चेक और नमो ट्रॉफी भी प्रदान की गई। वहीं, उपविजेता रंका टीम को 15 हजार रुपये का चेक और नमो ट्रॉफी भेंट की गई।

IBPS RRB Clerk Mains Admit Card 2024: एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

सांसद मनीष जायसवाल का संबोधन

मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित सांसद मनीष जायसवाल ने टूर्नामेंट के सफल आयोजन पर खुशी जाहिर की और खेलप्रेमियों को संबोधित करते हुए कहा, “यह टूर्नामेंट 2016 में हजारीबाग सदर विधानसभा से शुरू हुआ था और अब यह संपूर्ण लोकसभा क्षेत्र के सभी 22 प्रखंडों तक विस्तार हो चुका है। इस साल 17 प्रखंडों में टूर्नामेंट का समापन हो चुका है या होने वाला है और आने वाले 10 दिनों में इस खेल महाकुंभ का सफल समापन कर लिया जाएगा।”

सेमफोर्ड हॉस्पिटल रांची के सहयोग से भुरकुंडा पंचायत भवन में रक्तदान शिविर का आयोजन

भविष्य की योजनाएं

सांसद जायसवाल ने यह भी बताया कि साल 2024 के नमो फुटबॉल टूर्नामेंट में करीब 1,500 टीमों के 22,000 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। उन्होंने आश्वासन दिया कि आने वाले वर्षों में उनकी कोशिश रहेगी कि हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के हर गांव से एक-एक टीम इस टूर्नामेंट में भाग ले।

DA Hike: केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, जल्द मिलेगी सैलरी में बढ़ोतरी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सम्मानित अतिथियों की उपस्थिति

इस अवसर पर कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे, जिनमें राजीव जायसवाल, रंजन सिंह फौजी, पूनम साहु, भाजयुमो जिला अध्यक्ष कुश श्रीवास्तव, राकेश कुमार, सोनू कुशवाहा, पंकज गुप्ता, विनोद सोनी, अजीत गुप्ता, अंकित सिंह, राहुल पासवान और मुकेश साहु शामिल थे। सभी ने विजेता और उपविजेता टीमों को बधाई दी और खेल भावना की सराहना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *