Headlines

पतरातू डीजल शेड में रेलवे डिप्टी सीएमई का निरीक्षण, सुरक्षा और पावर फेलियर पर दिया जोर

Inspection of Railway Deputy CME in Patratu Diesel Shed
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रामगढ़: रेलवे हाजीपुर जोन के डिप्टी चीफ मैकेनिकल इंजीनियर (डिप्टी सीएमई) मोहम्मद इकबाल ने सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर पतरातू डीजल शेड का निरीक्षण किया। इस दौरे के दौरान उन्होंने शेड के विभिन्न विभागों की गहन जांच की और कई महत्वपूर्ण निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों से विस्तार से जानकारी ली और शेड की छोटी-बड़ी सभी कमियों को गंभीरता से लेने की बात कही।

सुरक्षा और पावर फेलियर पर जोर

मोहम्मद इकबाल ने विशेष रूप से जोर देते हुए कहा कि काम के दौरान सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जाए और यह सुनिश्चित किया जाए कि पावर फेलियर की घटनाएं न्यूनतम हों। पतरातू डीजल शेड में डीजल और इलेक्ट्रिक दोनों प्रकार के लोकोमोटिव के मेंटेनेंस और देखरेख का कार्य किया जाता है, जो इसे एक महत्वपूर्ण रेलवे सुविधा बनाता है।

भुरकुंडा में सीसीएलकर्मी उदय सिंह और हॉस्पिटल स्टाफ को सेवानिवृत्ति पर मिली शानदार विदाई

शेड का तकनीकी निरीक्षण

निरीक्षण के दौरान, उन्होंने शेड के हर विभाग की जांच की और आवश्यकतानुसार सुधार के सुझाव दिए। उन्होंने बताया कि शेड की प्रभावी संचालन के लिए नियमित निरीक्षण और समय पर सुधार अत्यंत आवश्यक हैं। पतरातू डीजल शेड में इलेक्ट्रिक लोकोमोटिव के काम को भी समान रूप से महत्व दिया गया है, जिससे रेलवे के संचालन में सुचारूता बनी रहे।

भुरकुंडा में दो दिवसीय विनोबा भावे विश्वविद्यालय अंतर महाविद्यालय तीरंदाजी प्रतियोगिता का शुभारंभ

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रमुख अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित

इस मौके पर शेड के कई उच्च अधिकारी भी उपस्थित थे, जिनमें मंडल विद्युत अभियंता अमित कुमार, मंडल यांत्रिक अभियंता सुधांशु मलिक, सहायक मंडल अभियंता शशि भूषण सिन्हा, और ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन 2 के शाखा सचिव अजीत कुमार शामिल थे। इसके अलावा, वरीय अनुभाग अभियंता मोहम्मद एम. एम. अंसारी, पी. के. वर्मा, एम. ओहदार, महेश प्रसाद मेहता, और रौनी मिंज भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *