Headlines

रांची: JSSC CGL परीक्षा की निष्पक्ष जांच की मांग, मुख्यमंत्री का पुतला जलाया

Demand for fair investigation of JSSC CGL exam, effigy of Chief Minister burnt
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रांची: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (अभाविप) ने JSSC CGL (झारखंड कर्मचारी चयन आयोग – संयुक्त स्नातक स्तरीय परीक्षा) की निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। आंदोलनरत छात्रों पर एफआईआर दर्ज किए जाने के विरोध में गुरुवार को अभाविप के रांची महानगर मंत्री ऋतुराज सहदेव के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का पुतला अलबर्ट एक्का चौक पर जलाया।

JSSC CGL पेपर लीक मामले में विरोध

अभाविप ने पूरे प्रदेश भर में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और जेएसएससी अध्यक्ष के खिलाफ विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया है। ऋतुराज ने कहा कि पिछले महीने, 21 और 22 सितंबर को आयोजित की गई जेएसएससी सीजीएल परीक्षा में गड़बड़ियों के आरोप लगे हैं। परीक्षा के दौरान इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई थीं, लेकिन इसके बावजूद छात्रों का मानना है कि पेपर लीक हुआ है और अन्य गड़बड़ियां हुई हैं।

रामगढ़: दशहरा के मद्देनजर अवैध शराब कारोबार पर छापामारी, कई गिरफ्तार

निष्पक्ष जांच की मांग

अभाविप ने सरकार से मांग की है कि परीक्षा की निष्पक्ष जांच कराई जाए और छात्रों के हित में जल्द से जल्द फैसला लिया जाए। उन्होंने जोर देकर कहा कि छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और अगर सरकार इस पर ध्यान नहीं देती है तो प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन और तेज किए जाएंगे।

JTET Exam Date 2024: JTET परीक्षा की तारीख, एडमिट कार्ड, परीक्षा पैटर्न, और न्यूनतम योग्यता अंकों से संबंधित पूरी जानकारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इस विरोध प्रदर्शन के जरिए छात्रों ने अपनी नाराजगी जाहिर की और सरकार से तत्काल कदम उठाने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *