Headlines

आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर उपायुक्त ने रामगढ़ महाविद्यालय का किया निरीक्षण

Deputy Commissioner inspected Ramgarh College regarding preparations for the upcoming assembly elections
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रामगढ़, 2024 विधानसभा आम चुनाव के सफल आयोजन को सुनिश्चित करने के लिए जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त चंदन कुमार ने शनिवार को रामगढ़ महाविद्यालय का निरीक्षण किया। निरीक्षण का मुख्य उद्देश्य चुनाव के लिए आवश्यक व्यवस्थाओं और सुविधाओं का जायजा लेना था। इस दौरान उपायुक्त ने डिस्पैच सेंटर, मतगणना केंद्र और बज्रगृह स्थापित करने के लिए उपलब्ध सुविधाओं की विस्तार से समीक्षा की।

चुनावी तैयारियों पर अधिकारियों के साथ चर्चा

निरीक्षण के दौरान उपायुक्त ने रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के निर्वाची पदाधिकारी अनुराग कुमार तिवारी, बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र की निर्वाची पदाधिकारी दीप्ति प्रियंका कुजूर और उप निर्वाचन पदाधिकारी रविंद्र कुमार गुप्ता सहित अन्य अधिकारियों के साथ चुनावी तैयारियों पर विस्तार से चर्चा की। उन्होंने सुनिश्चित किया कि सभी जरूरी सुविधाओं और प्रक्रियाओं को समय से पूरा किया जाए ताकि चुनाव शांतिपूर्ण और सुचारू रूप से संपन्न हो सके।

बलकुदरा खुली खदान में ठेका मजदूरों ने काम ठप कर किया विरोध, आश्वासन पर खत्म हुआ आंदोलन

मूलभूत सुविधाओं की समीक्षा

निरीक्षण के दौरान उपायुक्त ने महाविद्यालय परिसर में पेयजल, शौचालय, पार्किंग जैसी आवश्यक मूलभूत सुविधाओं की स्थिति का भी जायजा लिया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि इन सुविधाओं को बेहतर और योजनाबद्ध तरीके से तैयार किया जाए ताकि चुनाव के दिन किसी प्रकार की असुविधा न हो।

PM-KISAN योजना की 18वीं किस्त जारी: कैसे करें अपनी भुगतान स्थिति की जांच?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

योजनाबद्ध तरीके से काम करने के निर्देश

उपायुक्त ने सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे चुनाव से पहले सभी व्यवस्थाओं को सुचारू रूप से करें और सुनिश्चित करें कि सभी कार्य समय पर पूरे हों। चुनाव की सफलता और प्रक्रिया की पारदर्शिता बनाए रखने के लिए सभी आवश्यक दिशा-निर्देशों का पालन करने पर जोर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *