Headlines

हरियाणा में भाजपा की जीत और जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस की सफलता पर झारखंड में मनाया गया जश्न

Haryana and Jammu and Kashmir Election results
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Haryana and Jammu and Kashmir Election results: हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में चुनावी परिणामों के बाद झारखंड में भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों के कार्यकर्ताओं ने जोरदार जश्न मनाया। भाजपा ने हरियाणा में अपनी जीत का जश्न मनाते हुए आतिशबाजी की, वहीं कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर में मिली भारी जीत के बाद पटाखे फोड़े और मिठाइयां बांटी।

भाजपा की जीत का जश्न

हरियाणा विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को मिली जीत से झारखंड भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा गया। मंगलवार को रांची स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय के बाहर कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी की और मिठाइयां बांटी। इस अवसर पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी और संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह ने कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया।

बाबूलाल मरांडी ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और उनके वादों पर भरोसा करते हुए हरियाणा के लोगों ने तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाई है। लोगों ने भ्रष्टाचार के खिलाफ चलाए गए अभियान को भी अपना समर्थन दिया है।”

Jharkhand Cabinet: 81 प्रस्तावों पर मुहर, वृद्धा पेंशन की उम्र सीमा 80 की गई, देवघर में बनेगा नया डिग्री कॉलेज

कांग्रेस ने मनाया जम्मू-कश्मीर में जीत का जश्न

दूसरी ओर, झारखंड प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव 2024 में आइएनडीआइए गठबंधन को मिली भारी जीत पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़कर जश्न मनाया। इस दौरान कार्यकर्ताओं के बीच मिठाइयां भी बांटी गईं। झारखंड कांग्रेस प्रभारी गुलाम अहमद मीर की प्रचंड जीत पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष केशव महतो कमलेश ने उन्हें बधाई दी और कहा कि मीर के नेतृत्व में कांग्रेस झारखंड में भी शानदार प्रदर्शन करेगी।

Jharkhand Assembly Elections 2024: कितने चरणों में होंगे चुनाव और क्या होगी मतदान की तारीख?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनावी परिणामों पर प्रतिक्रिया

कांग्रेस नेता केशव महतो कमलेश ने कहा, “जम्मू-कश्मीर में सरकार बनने से हमें खुशी है और हरियाणा के परिणामों से हम निराश नहीं हैं।” उन्होंने विश्वास जताया कि झारखंड विधानसभा चुनाव 2024 में कांग्रेस महागठबंधन के नेतृत्व में अच्छा प्रदर्शन करेगी। पार्टी के अन्य नेताओं ने भी मीर की जीत की सराहना की और उम्मीद जताई कि उनके मार्गदर्शन में झारखंड में महागठबंधन को पुनः सत्ता मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *