Headlines

मैक्लुस्कीगंज रेलवे स्टेशन पर शक्तिपुंज एक्सप्रेस का दो मिनट का ठहराव शुरू, स्थानीय यात्रियों में खुशी

Two-minute stoppage of Shaktipunj Express begins at McCluskieganj railway station
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रांची के मैक्लुस्कीगंज रेलवे स्टेशन पर जबलपुर-हावड़ा शक्तिपुंज एक्सप्रेस (गाड़ी संख्या 11447/48) के ठहराव की शुरुआत हो गई है। यह एक महत्वपूर्ण कदम है जो स्थानीय निवासियों के लिए सुविधाजनक यात्रा के अवसर प्रदान करेगा। शनिवार को कांके विधायक समरी लाल ने इस ठहराव का शुभारंभ हरी झंडी दिखाकर किया। इस ठहराव से मैक्लुस्कीगंज स्टेशन पर अब यात्रियों को जबलपुर और हावड़ा के बीच यात्रा करने के लिए एक और प्रमुख विकल्प मिलेगा।

दो मिनट का ठहराव और यात्रा का समय

शक्तिपुंज एक्सप्रेस का ठहराव मैक्लुस्कीगंज स्टेशन पर दो मिनट का होगा। जबलपुर से चलने वाली गाड़ी संख्या 11447 शक्तिपुंज एक्सप्रेस प्रतिदिन 11.41 बजे स्टेशन पहुंचेगी और 11.43 बजे आगे की यात्रा के लिए प्रस्थान करेगी। वहीं, हावड़ा से चलने वाली गाड़ी संख्या 11448 रात 22.17 बजे स्टेशन पहुंचेगी और 22.19 बजे अपनी यात्रा जारी रखेगी।

रामगढ़ में धूमधाम से हुआ मां दुर्गा का विसर्जन, भक्तों ने दी नम आंखों से विदाई

शुभारंभ के अवसर पर उपस्थित गणमान्य

इस महत्वपूर्ण मौके पर धनबाद रेल मंडल के अधिकारी, रेलवे कर्मचारी और स्थानीय गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। स्टेशन पर शक्तिपुंज एक्सप्रेस के ठहराव से स्थानीय लोगों में खुशी का माहौल है क्योंकि इससे यात्रियों को बेहतर यात्रा सुविधाएं मिलेंगी और स्टेशन के विकास में भी वृद्धि होगी।

सयाल में रावण दहन और भव्य आतिशबाजी के साथ संपन्न हुआ दशहरा महापर्व

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

स्थानीय जनता को बड़ा लाभ

मैक्लुस्कीगंज स्टेशन पर इस ट्रेन के ठहराव से क्षेत्र के निवासियों को अब जबलपुर और हावड़ा की ओर जाने वाली यात्राओं में अधिक सुविधा होगी। यह ठहराव विशेषकर उन लोगों के लिए फायदेमंद साबित होगा जो इस मार्ग पर यात्रा करने के लिए पहले लंबी दूरी के दूसरे स्टेशनों पर निर्भर रहते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *