Headlines

हजारीबाग: बड़कागांव मुख्य मार्ग पर ट्रक और हाइवा की टक्कर, एक की मौत, दो घायल

Truck and highway collide on Barkagaon main road, one dead, two injured
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हजारीबाग के बड़कागांव थाना क्षेत्र अंतर्गत हजारीबाग-बड़कागांव मुख्य मार्ग पर एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा 13 माइल के पास हुआ, जहां एक गेहूं से लदा ट्रक और कोयला लदे हाइवा की भीषण टक्कर हो गई।

हादसे का विवरण

रविवार की सुबह करीब 9:30 बजे, ट्रक (JH 02 BK 5819) हजारीबाग से बड़कागांव की ओर जा रहा था। 13 माइल के निकट अचानक ट्रक अनियंत्रित हो गया और बाईं ओर चल रहे कोयला लदे हाइवा से जा टकराया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस घटना में ट्रक पर सवार एक व्यक्ति दयानंद की मौके पर ही मौत हो गई।

Diwali 2024: पांच दिवसीय महोत्सव का शुभारंभ, जानें खास तिथियां और पूजा विधि

घायलों की स्थिति

दुर्घटना में ट्रक चालक सूरज गुप्ता और एक अन्य यात्री रामचंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को हजारीबाग के अस्पताल में उपचार के लिए भेजा। वहीं, मृतक दयानंद के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

झारखंड और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की घोषणा आज संभव, दो या तीन चरणों में होगा मतदान

पुलिस की कार्रवाई

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही बड़कागांव थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और स्थानीय लोगों की मदद से राहत कार्य शुरू किया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त ट्रक और हाइवा को सड़क से हटवाने के साथ ही ट्रैफिक व्यवस्था को सामान्य कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि दुर्घटना का मुख्य कारण क्या था।

रांची: झामुमो की केंद्रीय समिति की विस्तारित बैठक 14 अक्टूबर को होगी, हेमंत सोरेन करेंगे शिरकत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

स्थानीय लोगों की प्रतिक्रिया

घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों का कहना है कि यह क्षेत्र अक्सर दुर्घटनाओं के लिए जाना जाता है। सड़क की स्थिति और भारी वाहनों की अधिकता के कारण यहां आए दिन हादसे होते रहते हैं। लोगों ने प्रशासन से इस मार्ग पर ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने और सड़कों की स्थिति बेहतर करने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *