Headlines

भुरकुंडा कोलियरी में नये परियोजना पदाधिकारी राकेश कुमार सत्यार्थी ने संभाला पदभार

New project officer Rakesh Kumar Satyarthi takes charge at Bhurkunda Colliery.
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रामगढ़: सोमवार को सीसीएल की भुरकुंडा कोलियरी में एक सादे लेकिन गरिमामय समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें नये परियोजना पदाधिकारी राकेश कुमार सत्यार्थी ने पदभार ग्रहण किया। निवर्तमान परियोजना पदाधिकारी मनोज कुमार पाठक ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए पदभार सौंपा। इस अवसर पर कोल फील्ड मजदूर यूनियन ने परियोजना कार्यालय में नये परियोजना पदाधिकारी का फूल माला पहनाकर, बुके और शॉल देकर गर्मजोशी से स्वागत किया।

इस दौरान निवर्तमान परियोजना पदाधिकारी मनोज कुमार पाठक को भी माला पहनाकर और बुके व शॉल देकर सम्मानित किया गया। उनके कार्यकाल को यादगार बताते हुए उन्हें भावभीनी विदाई दी गई। इस कार्यक्रम में नए खान प्रबंधक कमर फाहिम साहब का भी स्वागत किया गया, जहां उन्हें बुके और शॉल से सम्मानित किया गया।

निवर्तमान परियोजना पदाधिकारी का अविस्मरणीय कार्यकाल

मनोज कुमार पाठक, जिन्होंने भुरकुंडा कोलियरी में तीन वर्षों तक परियोजना पदाधिकारी के रूप में अपनी सेवाएं दीं, ने इस अवसर पर अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें इस कार्यकाल के दौरान सभी का भरपूर सहयोग और स्नेह मिला। उन्होंने इसे अपने जीवन का अविस्मरणीय अनुभव बताया। पाठक ने अपने सहकर्मियों, मजदूर यूनियन और अन्य कर्मचारियों के सहयोग की सराहना की, जिससे कोलियरी के संचालन में सफलता प्राप्त हुई।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने झारखंड भवन और सामुदायिक स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार के लिए महत्वपूर्ण कदम उठाए

राकेश कुमार सत्यार्थी का संकल्प

नये परियोजना पदाधिकारी राकेश कुमार सत्यार्थी ने अपनी नियुक्ति के बाद सभी कर्मचारियों और यूनियन सदस्यों को आश्वस्त किया कि वह अपनी जिम्मेदारियों का निष्ठा और समर्पण के साथ निर्वहन करेंगे। उन्होंने बताया कि कोलियरी के विकास और सुरक्षा में हर कदम पर सतर्क रहेंगे, और सभी के सहयोग से कार्यों को प्राथमिकता के साथ पूरा किया जाएगा। सत्यार्थी का यह वक्तव्य उनकी नेतृत्व क्षमता और संकल्प को दर्शाता है, जिससे कर्मचारियों को प्रेरणा मिली।

अंबा प्रसाद के अथक प्रयासों से 50,000 लोगों के लिए पेयजल संकट का समाधान

यूनियन के सदस्यों की महत्वपूर्ण उपस्थिति

इस समारोह में कोल फील्ड मजदूर यूनियन के क्षेत्रीय सचिव अशोक, क्षेत्रीय कार्यकारी अध्यक्ष रामाकांत दूबे, भुरकुंडा शाखा सचिव सह केंद्रीय कार्य समिति सदस्य पप्पू सिंह, हरीशंकर पांडेय, मनोज कुमार, सुरेश, नीरज भट्ट और कई अन्य प्रमुख सदस्य उपस्थित रहे। सभी ने नए पदाधिकारियों का गर्मजोशी से स्वागत किया और उन्हें शुभकामनाएं दीं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

समारोह में उपस्थित अन्य सदस्यों में बसंत बासपत, अरविन्द सहाय, रामदेव महतो, अर्जुन, बासुदेव, मनोज सिंह, रविंद्र शाह, उमेन्द्र कुमार, गौरी शंकर, दूज राम, बेलो शर्मा, सनोज हरिजन, बैजनाथ केवट और कल्लू शामिल थे। इन सभी ने समारोह को गरिमामय बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *