Headlines

रामगढ़ एसपी ने पतरातू में अंतरजिला चेकपोस्ट का किया निरीक्षण, चुनावी सुरक्षा पर दिया जोर

Ramgarh SP inspected interdistrict check post in Patratu, laid emphasis on election security
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रामगढ़: आगामी विधानसभा चुनाव को शांति और भयमुक्त वातावरण में संपन्न कराने के लिए रामगढ़ पुलिस प्रशासन सक्रिय हो गया है। रविवार को रामगढ़ एसपी अजय कुमार ने पतरातू में अंतरजिला चेकपोस्ट का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने पतरातू घाटी स्थित तालाटांड़ चेकपोस्ट और पालू-खलारी रोड पर भी सुरक्षा तैयारियों की समीक्षा की।

चेकपोस्ट पर सुरक्षा व्यवस्था का सख्ती से पालन

एसपी अजय कुमार ने चुनाव कार्य में प्रतिनियुक्त मजिस्ट्रेट और पुलिस पदाधिकारियों को सुरक्षा को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इसके साथ ही, पतरातू में सख्त चेकिंग अभियान चलाया गया, जिसमें रामगढ़ पुलिस बल और सीआरपीएफ के सशस्त्र बल द्वारा अन्य जिलों से आने वाले वाहनों की गहन जांच की गई। यह सुनिश्चित करने के लिए कि किसी प्रकार की अवैध गतिविधियों को रोका जा सके और चुनाव के दौरान कोई अप्रिय घटना न हो, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

8th Pay Commission: सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ा तोहफा, मिनिमम बेसिक सैलरी 34,560 रुपये तक बढ़ने की संभावना

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की उपस्थिति में चला अभियान

निरीक्षण के दौरान एसपी अजय कुमार के साथ अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे। इनमें पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) चंदन कुमार वत्स, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पतरातू पवन कुमार, पुलिस उपाधीक्षक फौजान अहमद, प्रभारी प्रवर रामगढ़ मंटू यादव और पुलिस निरीक्षक पतरातू अंचल योगेंद्र सिंह शामिल थे। साथ ही, पतरातू अनुमंडल के सभी थाना और ओपी प्रभारी भी निरीक्षण में उपस्थित रहे।

रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने जारी की प्रत्याशियों की पहली सूची

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

चुनाव को लेकर जिला प्रशासन की तैयारियां

चुनाव के दौरान किसी भी प्रकार की अवांछनीय गतिविधियों को रोकने के लिए जिला प्रशासन पूरी तरह से तैयार है। पतरातू क्षेत्र के चेकपोस्ट पर सख्त निगरानी रखी जा रही है, ताकि चुनाव को पूरी तरह से शांतिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से संपन्न कराया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *