Headlines

गोड्डा: विधानसभा चुनाव को लेकर अंतरराज्यीय सीमा पर कड़ी निगरानी, गोड्डा और बिहार पुलिस की संयुक्त बैठक

Strict surveillance on the interstate border regarding assembly elections, joint meeting of Godda and Bihar Police
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

गोड्डा: आगामी झारखंड विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गोड्डा और बिहार की पुलिस ने अंतरराज्यीय सीमा पर सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए संयुक्त बैठक आयोजित की। इस बैठक में यह निर्णय लिया गया कि चुनाव के दौरान दोनों राज्यों की पुलिस सीमा पर चौकसी बढ़ाएगी।

अंतरराज्यीय चेकपोस्ट पर चौबीस घंटे सुरक्षा

बैठक के दौरान यह तय हुआ कि गोड्डा और बिहार की सीमा पर स्थित चेकपोस्टों पर चौबीस घंटे मजिस्ट्रेट की निगरानी में पुलिस बल तैनात रहेगा। दोनों तरफ से आने-जाने वाले सभी वाहनों की कड़ी जांच की जाएगी, जिससे किसी भी अवैध गतिविधि को रोका जा सके।

रामगढ़ एसपी ने पतरातू में अंतरजिला चेकपोस्ट का किया निरीक्षण, चुनावी सुरक्षा पर दिया जोर

सघन वाहन चेकिंग अभियान

बैठक में सघन वाहन चेकिंग अभियान पर विशेष जोर दिया गया। इसमें अवैध आग्नेयास्त्र, मादक पदार्थ, शराब, नगदी आदि की बरामदगी पर चर्चा की गई और यह निर्णय लिया गया कि दोनों राज्यों की पुलिस मिलकर विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण और निष्पक्ष रूप से संपन्न कराने में सहयोग करेगी।

8th Pay Commission: सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ा तोहफा, मिनिमम बेसिक सैलरी 34,560 रुपये तक बढ़ने की संभावना

सीमा पर मौजूद रहेंगे वरिष्ठ अधिकारी

इस बैठक में गोड्डा और बिहार के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौजूद थे। इनमें बिहार के बांका अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, बौंसी थाना प्रभारी, धुरिया और पंजवारा के थाना प्रभारी, गोड्डा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, गोड्डा थाना प्रभारी, पोड़ैयाहाट, मुफस्सिल, पथरगामा, बसंतराय, और मोतिया ओपी प्रभारी सहित कई अन्य पुलिस अधिकारी शामिल थे।

रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने जारी की प्रत्याशियों की पहली सूची

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

शांतिपूर्ण चुनाव के लिए समन्वय

अंतरराज्यीय सीमा पर संयुक्त निगरानी और समन्वय के माध्यम से दोनों राज्यों की पुलिस यह सुनिश्चित करेगी कि विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो। अवैध गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए दोनों राज्यों की पुलिस मिलकर लगातार निगरानी और जांच अभियान चलाएगी, जिससे चुनाव प्रक्रिया में किसी प्रकार की गड़बड़ी न हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *