आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भाजपा रामगढ़ विधानसभा स्तरीय बैठक का आयोजन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रामगढ़: आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए मंगलवार को रामगढ़ के मारवाड़ी धर्मशाला में भाजपा रामगढ़ विधानसभा स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता भाजपा रामगढ़ जिलाध्यक्ष प्रवीण मेहता ने की, जबकि संचालन जिला महामंत्री राजू चतुर्वेदी ने किया। इस बैठक में मुख्य रूप से रामगढ़ विधानसभा प्रभारी अनिल टाइगर और जिला प्रभारी शशिभूषण भगत ने भाग लिया, जिनका पार्टी के पदाधिकारियों ने फूलमाला पहनाकर स्वागत किया।

राष्ट्र गीत के साथ बैठक का आरंभ

बैठक की शुरुआत राष्ट्र गीत के साथ की गई, जिसमें सभी उपस्थित लोगों ने खड़े होकर एक साथ राष्ट्र गीत गाया। इसके बाद विधानसभा प्रभारी ने जिला कमेटी के नवमनोनीत पदाधिकारियों और विधानसभा क्षेत्र के मंडल अध्यक्षों से परिचय प्राप्त किया। इस परिचय सत्र के बाद आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीतियों पर चर्चा की गई।

झारखंड में महिलाओं की सुरक्षा पर समीक्षा बैठक, डीजीपी के दिशा-निर्देश

विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियां

बैठक में भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी तैयारियों पर चर्चा की। विधानसभा प्रभारी अनिल टाइगर और जिला प्रभारी शशिभूषण भगत ने बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों को चुनावी तैयारियों के लिए दिशा-निर्देश दिए और चुनावी अभियानों को और प्रभावी बनाने पर जोर दिया।

सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी ने आजसू जन जागरण रथ को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

धन्यवाद ज्ञापन और बैठक का समापन

जिला महामंत्री विजय जायसवाल ने सभी उपस्थित सदस्यों का धन्यवाद ज्ञापन करते हुए बैठक का समापन किया। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को आगामी चुनाव के लिए कमर कसने और पार्टी को मजबूत बनाने के लिए एकजुट होकर काम करने की अपील की।

रामगढ़: अमीन प्रशिक्षण से जिले के 180 युवाओं को मिलेगा रोजगार के नए अवसर, उपायुक्त ने दी स्वीकृति

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रमुख उपस्थितियां

बैठक में प्रदेश कार्य समिति के सदस्य प्रो. संजय सिंह, जिला उपाध्यक्ष रंजन सिंह, महेंद्र प्रजापति, स्नेहलता चौधरी, दिलीप सिंह, सरदार अनमोल सिंह, संजय प्रभाकर, बलराम कुशवाहा, भीम सेन चौहान, राजीव रंजन, प्रवीण सोनू, धीरज साहू, सहदेव ठाकुर, राजेश ठाकुर, कुश श्रीवास्तव, शीतल सिंह, सूर्यवंश श्रीवस्तव, मनोज गिरी, संजय साह, नरेश कुमार, गणेश प्रसाद, बबलू साव, इलारानी पाठक, कीर्ति गौरव, शिव कुमार महतो, प्रो. आलोक कुमार, ब्रजेश पाठक, रमेश वर्मा, जुगेश महतो, पंचम चौधरी, मनोज महतो सहित अन्य सदस्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *