सीसीएल बरका-सयाल में मनाया गया 78वां स्वतंत्रता दिवस

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रामगढ़ के सीसीएल बरका-सयाल महाप्रबंधक कार्यालय परिसर में 78वां स्वतंत्रता दिवस बड़े धूमधाम के साथ मनाया गया। इस अवसर पर सीसीएल बरका-सयाल के महाप्रबंधक अजय सिंह ने झंडोत्तोलन किया और राष्ट्रध्वज को सलामी दी। इस महत्वपूर्ण अवसर पर सीसीएल के कर्मचारी और अधिकारीगण भी उपस्थित थे, जिन्होंने समारोह में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

सीसीएल के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक का संदेश

झंडोत्तोलन के बाद, महाप्रबंधक अजय सिंह ने सीसीएल रांची के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक का संदेश पढ़ा। यह संदेश कर्मचारियों को उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए प्रेरित करने और कंपनी के भविष्य के लक्ष्यों को साझा करने के उद्देश्य से था। संदेश में सीसीएल की उपलब्धियों, चुनौतियों, और भविष्य की योजनाओं का उल्लेख किया गया, जिससे कर्मचारियों में नई ऊर्जा और उत्साह का संचार हुआ।

हजारीबाग: सांसद मनीष जायसवाल का 78वें स्वतंत्रता दिवस पर प्रथम झंडोत्तोलन

अनुकम्पा नियुक्ति पत्रों का वितरण

समारोह के दौरान, बरका-सयाल क्षेत्र के कुछ कर्मचारियों को अनुकम्पा नियुक्ति पत्र भी वितरित किए गए। यह कदम सीसीएल द्वारा अपने कर्मचारियों और उनके परिवारों के प्रति संवेदनशीलता और जिम्मेदारी का प्रतीक है। अनुकम्पा नियुक्ति पत्र प्राप्त करने वाले परिवारों ने सीसीएल प्रबंधन का धन्यवाद किया और कंपनी के प्रति अपनी वफादारी और समर्थन व्यक्त किया।

मॉडर्न चिल्ड्रेन कान्वेंट में 78वां स्वतंत्रता दिवस: खेल, सांस्कृतिक कार्यक्रम और फैशन शो का अद्भुत संगम

मुख्य अतिथि और अधिकारियों की उपस्थिति

इस समारोह में कई प्रमुख अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित थे। इनमें एसओपी अजय कुमार, क्षेत्रीय वित्त प्रबंधक देवव्रत गुप्ता, एसओ माइनिंग अजय मेहता, क्षेत्रीय सुरक्षा पदाधिकारी एन के सिंह, क्षेत्रीय सर्व ऑफिसर मधुकर श्याम झा, विवेक कुमार, राकेश कुमार, श्रेयांश अनिल, वासुदेव साव, अर्जुन सिंह, संजय शर्मा, देवेंद्र सिंह, अशोक गुप्ता, संजय यादव, और ललन सिंह शामिल थे। इन सभी ने इस मौके पर अपने विचार साझा किए और सीसीएल के साथ जुड़े रहने की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराया।

रामगढ़ में हर्षोल्लास से मनाया गया 78 वां स्वतंत्रता दिवस और उपलब्धियों का जश्न

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

समारोह का महत्व

स्वतंत्रता दिवस का यह समारोह सीसीएल के कर्मचारियों के लिए न केवल देशभक्ति की भावना को संजोने का अवसर था, बल्कि एक दूसरे के साथ मिलकर अपने कर्तव्यों के प्रति समर्पण को भी प्रकट करने का समय था। इस प्रकार के आयोजन न केवल संगठनात्मक एकता को बढ़ाते हैं, बल्कि कर्मचारियों में नई प्रेरणा का संचार भी करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *