Chaukidar Bahaali 2024: रामगढ़, चौकीदार बहाली शारीरिक दक्षता परीक्षा का डीसी ने किया निरीक्षण

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Chaukidar Bahaali 2024: रामगढ़ जिले के अंतर्गत चौकीदार बहाली के तहत 28 जुलाई को लिखित परीक्षा हुई थी। मंगलवार को रजरप्पा मुख्य मार्ग पर शारीरिक दक्षता परीक्षा का आयोजन हुआ। उपायुक्त चंदन कुमार ने मंगलवार को इस परीक्षा का निरीक्षण किया। इस परीक्षा का आयोजन फोरलेन शुभारंभ स्थल पर किया गया।

Chaukidar Bahaali 2024

रामगढ़: उपायुक्त ने शारीरिक दक्षता परीक्षा के दौरान चल रहे कार्यों की जांच की, जिसमें लंबाई मापन और रेस ट्रैक शामिल थे। उन्होंने शारीरिक दक्षता परीक्षा में लगे सभी अधिकारियों और कर्मियों को निर्देश दिया कि चौकीदार की बहाली पूरी पारदर्शिता के साथ की जाए। सभी संबंधित कार्यों का गहन निरीक्षण करते हुए, उन्होंने सुनिश्चित किया कि प्रक्रिया निष्पक्ष और पारदर्शी हो। इस अवसर पर, उन्होंने परीक्षा के प्रत्येक चरण को सही ढंग से पूरा करने पर जोर दिया।

Navodaya Class 6th Admission 2025-26: नवोदय विद्यालय में एडमिशन का सुनहरा मौका, क्लास सिक्स के लिए करें आवेदन, यहां जानें डिटेल्स

उपायुक्त ने सभी अभ्यर्थियों को बेहतर प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी

Chaukidar Bharti 2024: रामगढ़ जिला उपायुक्त ने शारीरिक दक्षता परीक्षा में सम्मिलित सभी अभ्यर्थियों को सफलता की शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर नजारत उप समाहर्ता रविंद्र कुमार गुप्ता और अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।

Navodaya Class 6th Cut Off Marks 2024: इतने नंबर लाने पर पक्का होगा चयन, जानें अनुमानित कट @navodaya.gov.in

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

चौकीदार बहाली के तहत 28 जुलाई 2024 को हुई लिखित परीक्षा 

Chaukidar Bahaali Result 2024: चौकीदार भर्ती के लिए 28 जुलाई 2024 को आयोजित लिखित परीक्षा के परिणामों के बारे में यदि किसी उम्मीदवार को आपत्ति दर्ज करानी हो, तो वे 31 जुलाई 2024 की शाम 5:00 बजे तक जिला समाहरणालय के जिला सामान्य शाखा में जाकर आपत्ति दर्ज करा सकते हैं। इसके लिए पहले निर्धारित ₹500 के शुल्क को अब घटाकर ₹200 कर दिया गया है। सभी उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है कि यदि किसी की आपत्ति सही पाई जाती है, तो उन्हें चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है। जिला प्रशासन द्वारा उनके लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा 1 अगस्त 2024 को सुबह 6:00 बजे रजरप्पा मुख्य मार्ग (फोरलेन शुभारंभ) पर आयोजित की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *