Headlines

भाकपा माले ने धनवार, सिंदरी और निरसा से घोषित किए प्रत्याशी, गठबंधन की बातचीत जारी

CPI(ML) declared candidates from Dhanwar, Sindri and Nirsa, alliance talks continue
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रांची: विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही राजनीतिक दलों में सक्रियता बढ़ गई है। इंडी गठबंधन के घटक दल भाकपा (माले) ने तीन महत्वपूर्ण सीटों से अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। धनवार से राजकुमार यादव, सिंदरी से चंद्रदेव महतो उर्फ बबलू महतो, और निरसा सीट से अरूप चटर्जी को पार्टी ने चुनाव मैदान में उतारा है।

प्रत्याशियों का चयन और घोषणा

भाकपा माले के राज्य सचिव मनोज भक्त ने प्रत्याशियों की घोषणा करते हुए बताया कि पार्टी की तरफ से इन तीन सीटों पर चुनाव लड़ने का निर्णय लिया गया है। राजकुमार यादव, जो धनवार से पार्टी के प्रमुख नेता रहे हैं, का इस क्षेत्र में खासा प्रभाव है। वहीं, चंद्रदेव महतो उर्फ बबलू महतो सिंदरी से और अरूप चटर्जी निरसा से पार्टी के प्रत्याशी होंगे।

‘Pushpa 2’ Pre Release Collection: ‘पुष्पा 2’ ने रिलीज से पहले ही मचाई धूम, प्री-रिलीज कलेक्शन का आंकड़ा चौंकाने वाला

गठबंधन और सीटों का समीकरण

मनोज भक्त ने कहा कि गठबंधन में शामिल दलों के साथ सीटों के बंटवारे को लेकर बातचीत पूरी तरह से नहीं हो पाई है। उन्होंने स्पष्ट किया कि जहां पार्टी को मजबूत स्थिति में देखा जा रहा है और जहां भाजपा को शिकस्त दी जा सकती है, वहां से पार्टी अपने उम्मीदवार उतारेगी।

Jharkhand Bijli Bill Mafi Yojana Certificate Download: मुख्यमंत्री ऊर्जा खुशहाली योजना के तहत ऐसे डाउनलोड करें बिजली बिल माफी प्रमाण पत्र

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पार्टी की रणनीति और संभावित उम्मीदवार

भाकपा माले इस बार हर उस सीट पर फोकस कर रही है जहां उसकी पकड़ मजबूत है। पार्टी का मानना है कि सही रणनीति के साथ चुनाव में उतरकर वे भाजपा को कड़ी टक्कर दे सकते हैं। इसके साथ ही, पार्टी जल्द ही अन्य विधानसभा सीटों के लिए भी अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *