Headlines

जनता हॉस्पिटल के एक वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में दिव्यांग बच्चों के बीच अध्ययन की सामग्री और भोजन का वितरण

Distribution of study material and food among disabled children on the occasion of completion of one year of Janta Hospital
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रामगढ़: रविवार को जनता हॉस्पिटल के एक वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में लारी सुकरीगढ़ा स्थित आवासीय विकलांग विद्यालय में विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर विद्यालय के दिव्यांग बच्चों के बीच पढ़ाई की सामग्री और भोजन का वितरण किया गया।

मुख्य अतिथियों का योगदान

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में डॉ. अरविंद कुमार मौजूद थे, जबकि विशिष्ट अतिथियों में अस्पताल प्रबंधक भूषण सिंह और डॉ. नीता शामिल थे। उन्होंने बच्चों के साथ समय बिताया और उनके बीच अध्ययन सामग्री वितरित की। इस दौरान भूषण सिंह ने कहा कि यह जनता हॉस्पिटल का पहला वर्ष पूरा होने का दिन है, और यह हमारे लिए एक विशेष अवसर है। उन्होंने यह भी घोषणा की कि अस्पताल के दरवाजे इन बच्चों के लिए हमेशा खुले रहेंगे और उन्हें नाममात्र के शुल्क पर उच्च गुणवत्ता की चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी।

जमशेदपुर: सेना और पूर्व सैनिकों का पौधरोपण व स्वच्छता अभियान, जुबिली पार्क में बढ़ी हरियाली

विद्यालय के प्रति सहयोग की प्रतिबद्धता

अस्पताल प्रबंधक भूषण सिंह ने आगे कहा कि उनकी कोशिश रहेगी कि विकलांग विद्यालय के बच्चों को किसी भी प्रकार की स्वास्थ्य संबंधी समस्या न हो और उनकी चिकित्सा की जरूरतों का पूरा ध्यान रखा जाएगा। उन्होंने यह भी भरोसा दिलाया कि बच्चों को बेहतर इलाज के साथ-साथ मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य के लिए भी अस्पताल हमेशा उनका सहयोग करेगा।

गोड्डा: विधानसभा चुनाव को लेकर अंतरराज्यीय सीमा पर कड़ी निगरानी, गोड्डा और बिहार पुलिस की संयुक्त बैठक

शिक्षकों और सहयोगियों की उपस्थिति

कार्यक्रम में विद्यालय के शिक्षक लिल्मोहन पटेल, भुनेश्वर चौधरी, गीतू कुमारी, देवांति कुमारी, और गायत्री कुमारी सहित अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे। उन्होंने इस पहल की सराहना की और अस्पताल की ओर से मिले इस सहयोग के प्रति आभार व्यक्त किया।

8th Pay Commission: सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ा तोहफा, मिनिमम बेसिक सैलरी 34,560 रुपये तक बढ़ने की संभावना

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अस्पताल का समाज सेवा की ओर कदम

जनता हॉस्पिटल द्वारा इस प्रकार का आयोजन उनकी समाज सेवा के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाता है। बच्चों और विद्यालय को इस प्रकार की सहायता न केवल उनकी शिक्षा में सहायक होगी, बल्कि उनके स्वास्थ्य के प्रति भी ध्यान देने का अवसर प्रदान करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *