भुरकुंडा में दिन-दहाड़े महिला से सोने की चेन लूट, पुलिस जांच में जुटी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रामगढ़, भुरकुंडा: गुरुवार को भुरकुंडा ओपी क्षेत्र के पटेलनगर में दिन-दहाड़े एक महिला से सोने की चेन झपटने की घटना ने इलाके में सनसनी फैला दी। बाइक सवार दो उचक्कों ने महिला के गले से चेन झपट ली और हाई स्कूल के रास्ते पटेलनगर की ओर भाग निकले। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।

घटना का विवरण

मिली जानकारी के अनुसार, पटेलनगर पंचायत के शिवनगर कॉलोनी निवासी सविता देवी, जो शिवशंकर प्रसाद की पत्नी हैं, अपने पड़ोसी के साथ भुरकुंडा हाई स्कूल मैदान के रास्ते बाजार जा रही थीं। इसी दौरान पीछे से एक बाइक पर सवार दो उचक्के आए और सविता देवी के गले से सोने की चेन झपट ली। सविता देवी के अनुसार, सब कुछ इतनी तेजी से हुआ कि वह कुछ समझ नहीं पाईं, और उचक्के भागने में सफल हो गए।

रामगढ़: JSSC Exam 2023 के सफल आयोजन हेतु रामगढ़ में उच्चस्तरीय बैठक संपन्न

पुलिस की त्वरित कार्रवाई

घटना की जानकारी मिलते ही भुरकुंडा ओपी प्रभारी निर्भय गुप्ता अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने भुक्तभोगी सविता देवी से पूरी घटना की जानकारी ली और घटनास्थल पर छानबीन शुरू की। पुलिस ने आस-पास के क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की है ताकि उचक्कों की पहचान की जा सके।

Check Shram Card Payment Status: 1000 रु की आर्थिक सहायता की स्थिति ऐसे करें मोबाइल से चेक

इलाके में बढ़ी चिंता

इस प्रकार की घटनाओं से इलाके के लोगों में चिंता का माहौल है। दिन-दहाड़े ऐसी घटनाओं के कारण लोग अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। स्थानीय निवासियों ने पुलिस से जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने और इस तरह की घटनाओं पर लगाम लगाने की मांग की है।

South africa vs Afghanistan: अफगानिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर रचा इतिहास, पहली बार वनडे में दर्ज की जीत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मामले की जांच जारी

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्धों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे सतर्क रहें और किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना तुरंत पुलिस को दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *