रामगढ़: सीसीएल बरका-सयाल महाप्रबंधक कार्यालय में भव्य भंडारे का आयोजन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रामगढ़: विश्वकर्मा पूजा के सफल आयोजन के उपलक्ष्य में सीसीएल बरका-सयाल महाप्रबंधक कार्यालय में एक भव्य भंडारे का आयोजन किया गया। इस अवसर पर प्रक्षेत्र के अधिकारी, श्रमिक संगठनों के प्रतिनिधि और सीसीएल कर्मियों ने बड़ी संख्या में भाग लिया। महाप्रबंधक अजय सिंह इस आयोजन के मुख्य अतिथि रहे और उनके नेतृत्व में यह आयोजन सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।

500 से अधिक लोगों के बीच भोग वितरण

भंडारे में 500 से अधिक लोगों के बीच खिचड़ी भोग का वितरण किया गया। इस भव्य आयोजन में सभी उपस्थित लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया और इस अवसर को मिलजुलकर मनाया। इस आयोजन ने आपसी सौहार्द और सामूहिकता को और मजबूत किया।

UPSC CDS 2 Result 2024 Released: SSB इंटरव्यू के लिए 8796 उम्मीदवारों ने किया क्वालीफाई, अभी देखें अपना रिजल्ट

महत्वपूर्ण अधिकारी और कर्मी रहे मौजूद

इस आयोजन में प्रमुख रूप से उपस्थित अधिकारियों में एसओ (ई एंड एम) अमरेन्द्र कुमार, एसओ (ए एंड ए) अजय कुमार, संजय कुमार, देवव्रत गुप्ता, अजय मेहता, एनके सिंह, अखिलेश्वर प्रसाद, मधुकर श्याम झा, अनूप कुमार टोप्पो शामिल थे। इसके अलावा, सियाल परियोजना पदाधिकारी सुबोध कुमार, विवेक कुमार, राकेश कुमार, श्रेयांश, अनिल, वासुदेव साव, अर्जुन सिंह, संजय शर्मा, सतीश सिन्हा, खजांची राम, ललन सिंह और ओम प्रकाश सिंह जैसे कई अन्य अधिकारी और कर्मचारी भी उपस्थित रहे।

8th Pay Commission: इस दिवाली केंद्रीय कर्मचारियों को मिल सकता है बढ़े हुए सैलरी का तोहफा

श्रमिक संगठनों की महत्वपूर्ण भूमिका

श्रमिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने भी इस आयोजन में सक्रिय भूमिका निभाई। उन्होंने भंडारे के सफल आयोजन में अपना पूरा योगदान दिया और आयोजन के हर पहलू को सुचारू रूप से संपन्न करने में मदद की।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इस भंडारे के माध्यम से कर्मचारियों और अधिकारियों के बीच आपसी समन्वय और सहयोग की भावना को प्रोत्साहन मिला, जिससे कार्यक्षेत्र में भी सकारात्मक माहौल बना रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *