सांसद खेल महोत्सव 2024 के तहत नमो फुटबॉल टूर्नामेंट का भव्य उद्घाटन, 36 टीमों ने लिया हिस्सा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रामगढ़ जिले के गोला प्रखंड स्थित पूरबडीह मैदान में बुधवार को हजारीबाग सांसद मनीष जायसवाल के सौजन्य से सांसद खेल महोत्सव 2024 के तहत नमो फुटबॉल टूर्नामेंट का भव्य उद्घाटन हुआ। इस टूर्नामेंट का उद्घाटन भाजपा नेता राजीव जायसवाल, गोला भाजपा मंडल अध्यक्ष बबलू साव, समाजसेवी आनंद प्रकाश और बंटी तिवारी ने दीप प्रज्वलित कर और फुटबॉल को किक मारकर किया।

टूर्नामेंट का शुभारंभ और उद्घाटन मैच

उद्घाटन के मौके पर खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर, पहला मैच गोला और नवाडीह की टीमों के बीच खेला गया, जिसमें गोला की टीम ने 4-1 से विजय हासिल की। टूर्नामेंट में रेफरी के रूप में उत्तम कुमार, सुरेश कुमार दास, चंद्रमोहन कुमार, और प्रकाश कुमार ने निर्णायक भूमिका निभाई, जबकि उद्घोषक जितेंद्र कुमार रहे।

जेपीएससी मुख्य परीक्षा का रिजल्ट जल्द जारी होगा, इंटरव्यू की तैयारी शुरू

टूर्नामेंट में भाग लेने वाली टीमें

नमो फुटबॉल टूर्नामेंट में गोला प्रखंड क्षेत्र की कुल 36 टीमें हिस्सा ले रही हैं। टूर्नामेंट के सभी प्रतिभागी खिलाड़ियों को सांसद मनीष जायसवाल की ओर से आकर्षक नमो जर्सी और प्रत्येक टीम को एक फुटबॉल प्रदान किया गया है।

रामगढ़ में भारत बंद का व्यापक असर, शहर में ठप रहा जनजीवन

विजेता और उपविजेता टीमों के लिए पुरस्कार

इस टूर्नामेंट के विजेता टीम को नगद 25 हजार रुपए और नमो ट्रॉफी प्रदान की जाएगी, जबकि उपविजेता टीम को 15 हजार रुपए नगद और नमो ट्रॉफी से सम्मानित किया जाएगा। यह पुरस्कार सांसद मनीष जायसवाल द्वारा प्रदान किए जाएंगे।

रामगढ़: अबुआ आवास योजना की प्रगति की समीक्षा, उपायुक्त ने दिए तीव्र गति से कार्य करने के निर्देश

आयोजन समिति और विशेष अतिथि

टूर्नामेंट के आयोजन समिति के प्रमुख सदस्य जितेंद्र साहू, महेंद्र प्रसाद, मंशु बेदिया, सुरेंद्र करमाली, प्रीतम झा, सचिव विकास मणि पाठक, सह-सचिव जितेंद्र कुमार महतो, सुभाष रजवार, और अन्य प्रमुख सदस्य उपस्थित रहे। उद्घाटन के अवसर पर नमो खेल श्रृंखला से जुड़े विशेष अतिथि जयप्रकाश, विक्रमादित्य, अंकित कुमार, राहुल पासवान, बबली सिंह, कौलेश्वर महतो, दिगंबर महतो, गोपाल सिंह, ललन कुशवाहा, स्नातोष महतो, अनिल महतो, और सुभाष महतो भी मौजूद थे।

भाजपा प्रदेश कार्यालय से युवा आक्रोश रैली प्रचार वाहन को किया गया रवाना

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

समर्पण और सहयोग

टूर्नामेंट की सफलता के लिए आयोजन समिति के सभी सदस्यों और स्थानीय जनता ने मिलकर समर्पण और सहयोग दिखाया, जिससे इस कार्यक्रम का आयोजन संभव हो पाया। टूर्नामेंट का आयोजन न केवल खेल को बढ़ावा देने के लिए बल्कि युवा खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *