Headlines

हजारीबाग: ट्रक और बाइक की टक्कर में दो युवकों की मौत

Keredari Two youths died in collision between truck and bike
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हजारीबाग जिले के केरेडारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत हेंदेगीर-बूढ़मू मुख्य मार्ग पर शुक्रवार को एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना हुई, जिसमें ट्रक और बाइक के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान पवन शर्मा (22 वर्ष) और पंकज शर्मा (19 वर्ष) के रूप में हुई है, जो बुंडू पंचायत के खपिया गांव के निवासी थे।

हादसे का विवरण

मिली जानकारी के अनुसार, पवन और पंकज शुक्रवार की दोपहर बाइक पर सवार होकर बूढ़मू से अपने घर वापस लौट रहे थे। जब वे पाताल पंचायत की तिलैया घाटी में पहुंचे, तभी सामने से आ रहे ट्रक (JH 02AP 8690) से उनकी बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

7th Pay Matrix New Table 2024: केंद्रीय कर्मचारियों के लिए नया वेतनमान

पुलिस की कार्रवाई

हादसे की सूचना मिलते ही केरेडारी थाना प्रभारी अजीत कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेजा। इसके साथ ही दुर्घटनास्थल पर मौजूद ट्रक और बाइक को भी जब्त कर लिया गया है।

बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र में सोहर महतो ने किया जनसंपर्क, जनता से सुनीं समस्याएं

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

क्षेत्र में शोक

इस दुर्घटना से खपिया गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। दोनों युवकों की आकस्मिक मौत ने उनके परिवारों और पूरे गांव को गहरे दुख में डाल दिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और ट्रक चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *