Manrega Contract: मनरेगा में संविदा के आधार पर नियुक्ति हेतु दक्षता परीक्षा 10 अगस्त को

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Mnrega Contract: रामगढ़ जिले में मनरेगा परियोजना के तहत संविदा पर विभिन्न पदों की नियुक्ति के लिए 10 अगस्त को दक्षता परीक्षा आयोजित की जाएगी। इस परीक्षा के लिए योग्य उम्मीदवारों की सूची 7 अगस्त 2024 को जारी की जाएगी।

अभ्यर्थियों को परीक्षा के लिए तैयार रहने के निर्देश दिए गए हैं। परीक्षा के माध्यम से चयनित उम्मीदवारों की नियुक्ति की प्रक्रिया की जाएगी। जिले में इस परीक्षा के आयोजन को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। उम्मीदवारों को अपनी पात्रता सुनिश्चित करने के लिए सूची की प्रतीक्षा करनी होगी।

Blood Donation Camp: वाईबीएन विश्वविद्यालय में एनएसएस ने लगाया रक्तदान शिविर

Mnrega Contract

Mnrega Contract: 10 अगस्त को दक्षता परीक्षा का आयोजन किया जाएगा, जिसमें प्रखंड कार्यक्रम पदाधिकारी, तकनीकी सहायक और लेखा सहायक की परीक्षा गांधी स्मारक प्लस टू उच्च विद्यालय रामगढ़ में दो अलग-अलग समय स्लॉट्स में होगी। पहली परीक्षा अपराह्न 1:00 बजे से 1:30 बजे तक होगी और दूसरी परीक्षा अपराह्न 2:00 बजे से 2:30 बजे तक होगी। दूसरी ओर, कंप्यूटर सहायक की परीक्षा समाहरणालय ब्लॉक ‘ए’ रामगढ़ में अपराह्न 1:00 बजे से 2:00 बजे तक आयोजित की जाएगी।

Chaukidar Bahaali 2024: रामगढ़, चौकीदार बहाली शारीरिक दक्षता परीक्षा का डीसी ने किया निरीक्षण

Appointment on Contract Basis in MNREGA

Mnrega Contract: बताया जाता है की मनरेगा के तहत संविदा आधारित 39 पदों की नियुक्ति की जाएगी, जिसमें 6 पद प्रखण्ड कार्यक्रम पदाधिकारी के, 6 पद तकनीकी सहायक (सहायक अभियंता के समकक्ष), 18 पद तकनीकी सहायक (कनीय अभियंता के समकक्ष), 3 पद लेखा सहायक और 6 पद कम्प्युटर सहायक के हैं।

Navodaya Class 6th Admission 2025-26: नवोदय विद्यालय में एडमिशन का सुनहरा मौका, क्लास सिक्स के लिए करें आवेदन, यहां जानें डिटेल्स

दक्षता परीक्षा के लिए अभ्यर्थियों की सूची 07.08.2024 को जारी की जाएगी। प्रवेश-पत्र अधिकारिक वेबसाइट www.ramgarh.nic.in से डाउनलोड किया जा सकता है। इसके अतिरिक्त, प्रवेश-पत्र जिला ग्रामीण विकास अभिकरण (विकास शाखा), रामगढ़ से भी प्राप्त किए जा सकते हैं।

कुल 1422 अभ्यर्थियों ने भरा आवेदन, 1044 को मिली स्वीकृत, 378 आवेदन हुए रिजेक्ट

Manrega Contract: मनरेगा के तहत विभिन्न पदों के लिए कुल 1422 आवेदकों ने अपने आवेदन जमा किए थे। इनमें से 1044 आवेदनों को स्वीकृति प्रदान की गई। जबकि 378 आवेदनों को अस्वीकृत कर दिया गया। स्वीकृत आवेदनों की प्रक्रिया पूरी कर दी गई है। अस्वीकृत आवेदनों की वजहों का विश्लेषण किया गया है। इस प्रकार, आवेदन की प्रक्रिया में स्पष्टता और पारदर्शिता बनी हुई है।


WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *