सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी ने आजसू जन जागरण रथ को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रांची: आजसू पार्टी के वरीय उपाध्यक्ष और गिरिडीह के लोकप्रिय सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी ने रांची के हरमू स्थित आजसू पार्टी केंद्रीय कार्यालय से जन जागरण रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस जन जागरण पदयात्रा का उद्देश्य राज्य सरकार की वादाख़िलाफी और नाकामियों को जनता के सामने उजागर करना है। जन जागरण रथ के माध्यम से अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में लोगों को एलईडी स्क्रीन पर वीडियो के जरिए सरकार के वादों और हकीकत के बीच के अंतर को दिखाया जाएगा।

राज्य सरकार की विफलताओं पर उठे सवाल

सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी ने राज्य सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि सरकार ने झारखंड के बहुमूल्य पांच वर्षों को बर्बाद कर दिया है। उन्होंने कहा, “झूठे वादों से सत्ता में आई सरकार ने राज्य के विकास को पीछे धकेल दिया है। पांच साल तक जनता के साथ धोखाधड़ी का यह मूल्यांकन का समय है। जन जागरण पदयात्रा के माध्यम से हम राज्य के सभी विधानसभा क्षेत्रों में सरकार की नाकामियों के बारे में लोगों को बताएंगे।

रामगढ़: अमीन प्रशिक्षण से जिले के 180 युवाओं को मिलेगा रोजगार के नए अवसर, उपायुक्त ने दी स्वीकृति

युवाओं के भविष्य को लेकर चिंता

सांसद ने राज्य सरकार पर युवाओं के साथ वादाख़िलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार ने नौकरी और बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था, लेकिन आज युवा अपने भविष्य को लेकर चिंतित हैं। जेपीएससी द्वारा साल में दो परीक्षाओं का आयोजन करने का वादा करने वाली सरकार के कार्यकाल में पेपर लीक होने का रिकॉर्ड बना है। हर साल 72 हजार रुपए देने, तीन उपराजधानी बनाने, और झारखंड आंदोलनकारियों के आश्रितों को नौकरी देने जैसे तमाम वादे अभी भी अधूरे हैं।

ICC Women’s T20 World Cup 2024: भारतीय महिला टीम का ऐलान, जानें पूरी टीम की रणनीति

सरकार की नाकामियों को उजागर करने की योजना

जन जागरण रथ के माध्यम से आजसू पार्टी राज्य के सभी विधानसभा क्षेत्रों में जाकर सरकार की नाकामियों को उजागर करेगी। इसका उद्देश्य जनता को सचेत करना और सरकार के झूठे वादों के खिलाफ आवाज उठाना है।

एंजेल्स हाई स्कूल में भक्ति और उल्लास के साथ मनाई गई जन्माष्टमी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जन जागरण पदयात्रा का आयोजन

इस कार्यक्रम में पार्टी के कई प्रमुख नेता और कार्यकर्ता भी शामिल हुए। मौके पर केंद्रीय मुख्य प्रवक्ता डॉ. देवशरण भगत, रांची जिला परिषद अध्यक्ष निर्मला भगत, जिला परिषद सदस्य राजेंद्र शाही मुंडा, बनमाली मंडल, हरीश सिंह, परवाज़ खान, डॉ. पार्थ पारितोष, सुनील यादव, दया शंकर झा, अब्दुल जब्बार अंसारी, अमित कुमार, अभिषेक शुक्ला, प्रियांशु शर्मा, और रोहित चौधरी समेत पार्टी के अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *