रामगढ़: सांसद मनीष जायसवाल ने रजरप्पा मां छिन्नमस्तिका मंदिर में की पूजा-अर्चना

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के सांसद मनीष जायसवाल ने बुधवार की सुबह प्रसिद्ध सिद्धपीठ रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिका मंदिर में पूजा-अर्चना की। इस अवसर पर उनके साथ बड़ी संख्या में समर्थक और भाजपा कार्यकर्ता भी मौजूद थे। मनीष जायसवाल ने मंदिर में मत्था टेककर सभी की सुख-समृद्धि और खुशहाली की कामना की।

लोकसभा चुनाव की मन्नत पूरी करने पहुंचे समर्थकों के साथ

लोकसभा चुनाव के दौरान मनीष जायसवाल की जीत की कामना को लेकर हजारीबाग सदर विधानसभा क्षेत्र के कटकमदाग प्रखंड के भाजपा कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों ने रजरप्पा में पूजा करने की मन्नत मांगी थी। इसी मन्नत को पूरा करने के लिए सांसद मनीष जायसवाल बड़ी संख्या में समर्थकों के साथ रजरप्पा पहुंचे और मां छिन्नमस्तिका के दर्शन किए।

GATE 2025 के लिए पंजीकरण शुरू, जानिए आवेदन कैसे करें और परीक्षा का विवरण

स्थानीय पंडा समाज और सीसीएल कर्मियों की समस्याओं पर चर्चा

पूजा-अर्चना के बाद, सांसद मनीष जायसवाल ने रजरप्पा में स्थानीय पंडा समाज के लोगों की समस्याओं को सुना और उन्हें जल्द ही समाधान का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में श्रद्धालुओं और पंडा समाज के हितार्थ एक समन्वय बैठक आयोजित की जाएगी जिसमें सभी समस्याओं का यथोचित निर्णय लिया जाएगा।

पेरिस पैरालंपिक में भारतीय अभियान की शुरुआत, खिलाड़ियों का आत्मविश्वास और जीत की उम्मीदें

सीसीएल के जीएम से मुलाकात और कर्मियों की समस्याएं

रजरप्पा दौरे के दौरान, मनीष जायसवाल ने सीसीएल गेस्ट हाउस में सीसीएल रजरप्पा प्रोजेक्ट कोलियरी के जीएम विनोद कुमार से शिष्टाचार भेंट की। इस दौरान कई कोयला कर्मियों ने सांसद से अपनी समस्याएं भी साझा कीं, जिन पर सांसद ने उचित पहल का भरोसा दिलाया।

राज्यपाल संतोष कुमार गंगवार ने रामगढ़ जिला के मांडू में ग्रामीणों के साथ किया संवाद

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रमुख नेता और कार्यकर्ता मौजूद

इस मौके पर भाजपा युवा नेता राजीव जायसवाल, अजय कुमार साहू, विनोद प्रसाद, कन्हैया प्रसाद, सुरेंद्र प्रसाद, राजेंद्र राम, उदो गोप, शंकर गोप, तापेश्वर प्रसाद, रामकिसून प्रसाद, महेंद्र प्रसाद, दिलचंद प्रसाद, महेश प्रसाद, मनोज प्रसाद, टिंकू कुमार, प्रकाश प्रसाद, राजेंद्र प्रसाद, सतीश प्रसाद, मुकेश कुमार, पिंटू कुमार और रंजन चौधरी जैसे कई प्रमुख नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *