पीवीयूएनएल पतरातू में “स्वच्छता ही सेवा” कार्यक्रम के तहत शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रामगढ़: पीवीयूएनएल पतरातू में मंगलवार को “स्वच्छता ही सेवा” कार्यक्रम के तहत स्वच्छता की शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता सीईओ आर.के. सिंह ने की, जिसमें विभिन्न विभागों के प्रमुख और कर्मचारियों ने स्वच्छ जीवनशैली अपनाने का संकल्प लिया। साथ ही, उन्होंने अपने आस-पास के लोगों को भी स्वच्छता के प्रति जागरूक करने की शपथ ली।

स्वच्छता के महत्व पर विचार-विमर्श

कार्यक्रम के दौरान आर.के. सिंह ने स्वच्छता के महत्व पर जोर देते हुए अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि स्वच्छता न केवल हमारे स्वास्थ्य के लिए महत्वपूर्ण है, बल्कि यह हमारे समाज को भी स्वस्थ और सुंदर बनाती है। उन्होंने सभी कर्मचारियों से स्वच्छता अभियान में सक्रिय रूप से भाग लेने का आव्हान किया। इसके साथ ही, उन्होंने स्वच्छता पखवाड़ा के तहत होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों की जानकारी दी और सभी को उन गतिविधियों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की।

भुरकुंडा में विश्वकर्मा पूजा, श्रद्धा और उल्लास का अद्भुत संगम

विश्वकर्मा पूजा का धूमधाम से आयोजन

स्वच्छता कार्यक्रम के साथ-साथ पीवीयूएनएल प्लांट में विश्वकर्मा पूजा भी बड़े धूमधाम से मनाई गई। भगवान विश्वकर्मा, जो निर्माण और सृजन के देवता माने जाते हैं, की विधिवत पूजा-अर्चना की गई। पूजा के बाद खिचड़ी भोग का आयोजन किया गया, जिसमें प्लांट के सभी कर्मचारियों ने मिलकर प्रसाद ग्रहण किया।

18th Installment of PM Kisan Yojana: कब जारी होगी 18वीं किस्त यहां से जानिये की तारीख और प्रक्रिया

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इस आयोजन ने स्वच्छता और धार्मिक आस्था को एक साथ जोड़ते हुए कर्मचारियों के बीच एकता और सामूहिकता की भावना को और भी मजबूत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *