रांची-पतरातू सड़क हादसे में एक की मौत, सात घायल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रांची, 26 सितंबर 2024: रांची-पतरातू मुख्य मार्ग पर शुक्रवार सुबह एक बड़ा हादसा हुआ, जिसमें पिठौरिया घाटी के राड़हा मोड़ के पास एक अनियंत्रित टैंकर पलट गया। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सात अन्य लोग घायल हो गए। घायलों में एक महिला भी शामिल है। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से सभी घायलों को रिम्स (राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान रांची) और अन्य अस्पतालों में भर्ती कराया गया।

कैसे हुआ हादसा?

जानकारी के मुताबिक, कोलतार से भरा एक टैंकर रांची से पतरातू की ओर जा रहा था। जब टैंकर राड़हा मोड़ पर पहुंचा, तो ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया, जिसके कारण टैंकर एक सवारी ऑटो और दो बाइक को टक्कर मारते हुए पलट गया। इस घटना में मदनपुर निवासी अशफाक अंसारी (पिता शमशेर अंसारी) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक और ऑटो पर सवार सात लोग घायल हो गए।

हजारीबाग में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में होगा परिवर्तन यात्रा का भव्य समापन

घायलों की स्थिति

दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल रोजन अंसारी को कांके ब्लॉक चौक स्थित कांके नर्सिंग होम एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया है, जबकि अन्य घायलों का इलाज रिम्स में चल रहा है। दुर्घटना की खबर सुनकर स्थानीय पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया।

झारखंड के युवाओं का झामुमो में बढ़ता विश्वास, रांची में बड़ी संख्या में युवाओं ने थामा झामुमो का दामन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

दुर्घटना का कारण

हादसे का मुख्य कारण टैंकर के अनियंत्रित हो जाने को माना जा रहा है। पिठौरिया घाटी के तीखे मोड़ अक्सर दुर्घटनाओं का कारण बनते हैं, जहां वाहनों का संतुलन बिगड़ने का खतरा बढ़ जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *