रामगढ़: सौंदा बस्ती में कांग्रेस का मिलन समारोह संपन्न, बड़ी संख्या में लोग पार्टी से जुड़े

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रामगढ़: पतरातू प्रखंड के सौंदा बस्ती पंचायत सचिवालय में रविवार को कांग्रेस पार्टी का मिलन समारोह आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता कोयलांचल क्षेत्र के विधायक प्रतिनिधि अमित साव ने की, जिसमें कई स्थानीय महिलाएं और पुरुषों ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। पार्टी में शामिल होने वालों का स्वागत अंग वस्त्र देकर और फूलमाला पहनाकर किया गया।

विधायक अंबा प्रसाद के विकास कार्यों की सराहना

मिलन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में इंटक प्रदेश सचिव अंकित राज शामिल हुए। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि स्थानीय विधायक अंबा प्रसाद द्वारा बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र में विकास की बड़ी लकीर खींची गई है। इसके चलते क्षेत्र के लोग कांग्रेस पार्टी की ओर आकर्षित हो रहे हैं और बड़ी संख्या में लोग पार्टी से जुड़ रहे हैं। अंकित राज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के प्रति जनता का विश्वास निरंतर बढ़ रहा है, जो आने वाले चुनावों में पार्टी के लिए सकारात्मक संकेत है।

उरीमारी पंचायत में पल्स पोलियो अभियान का शुभारंभ, मुखिया ने की अपील, सभी बच्चों को पोलियो ड्रॉप जरूर पिलाएं

समारोह में प्रमुख लोगों की उपस्थिति

इस मौके पर विधायक प्रतिनिधि कृष्णा सिंह, चंदन साव, बिनोद साव, छोटू साव, अतुल प्रसाद, पवन साहू, पवन बाउरी, रंजन प्रसाद, विक्रम मुंडा, शिवकुमार, संजू देवी, गोलू प्रसाद, अजीत कुमार, राम सेतु प्रसाद, अदिति देवी, संजू प्रसाद, कविता देवी, सुमन देवी, चांदनी देवी, मुन्नी देवी, सरिता देवी, जामवंती देवी, सुप्रिया कुमारी, नीलम देवी और अनिल प्रसाद सहित दर्जनों ग्रामीण उपस्थित थे। इन सभी ने मिलन समारोह में सक्रिय भागीदारी निभाई और कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले नए सदस्यों का उत्साहवर्धन किया।

रामगढ़ में जेएसएलपीएस द्वारा लखपति दीदी सम्मान समारोह का आयोजन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कांग्रेस की सदस्यता लेने वालों का स्वागत

समारोह के दौरान कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले नए सदस्यों का स्वागत करते हुए उन्हें पार्टी के आदर्शों और सिद्धांतों पर चलने की प्रेरणा दी गई। सभी ने कांग्रेस पार्टी के प्रति अपनी निष्ठा और समर्थन व्यक्त किया, और पार्टी के कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने का संकल्प लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *