रामगढ़: भीषण सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत, एक घायल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रामगढ़ के बासल थाना क्षेत्र अंतर्गत पतरातू-रामगढ़ फोरलेन सड़क पर शुक्रवार की रात एक भीषण सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को तुरंत ही रांची स्थित रिम्स (राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज) में भर्ती कराया गया है।

दुर्घटना की जानकारी और घटना स्थल की स्थिति

मिली जानकारी के अनुसार, दुर्घटना में शामिल चार लोग धुर्वा, रांची से सफेद रंग की क्रेटा कार (JH 01 CS 3810) में सवार होकर रांची से पिठौरिया के रास्ते रामगढ़ की ओर जा रहे थे। यह दुर्घटना रात लगभग 12:00 बजे गेगदा, कटहल टोला के निकट हुई। कार अनियंत्रित होकर आम के पेड़ से जा टकराई, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना में कार के चालक मनीष कुमार (38 वर्ष) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

झारखंड: राज्य के सभी पेट्रोल पंप रहेंगे 2 सितंबर को बंद

पुलिस की तत्परता और बचाव कार्य

घटना की सूचना मिलते ही बासल पुलिस मौके पर पहुंची और तुरंत ही बचाव कार्य शुरू किया। पुलिस ने सभी घायलों को पतरातू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान शुभम (28 वर्ष), पिता सुरेंद्र कुमार, ने दम तोड़ दिया। दो अन्य घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें तुरंत रिम्स भेजा गया।

रामगढ़: बाइकर्स का उत्पात, पुलिस ने 100 से अधिक बाइक जब्त की, एसपी ने अभिभावकों से की अपील

मृतकों की पहचान और स्थिति की जानकारी

पतरातू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की नर्स के अनुसार, रिम्स जाते समय एक अन्य घायल मोईउद्दीन उर्फ भोला की भी मौत हो गई। जबकि घायल मृत्युंजय (27 वर्ष), पिता प्रकाश सिंह, को रिम्स में भर्ती कराया गया है और उसका उपचार जारी है। सभी मृतक और घायल धुर्वा, रांची के निवासी बताए जा रहे हैं।

UP Board: पर्यावरण अध्ययन और व्यावसायिक पाठ्यक्रमों में बड़े बदलाव, नई शिक्षा नीति के अंतर्गत नई दिशा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पुलिस की कार्रवाई और आगे की प्रक्रिया

बासल थाना की पुलिस ने घटना के बाद दो शवों को पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ सदर अस्पताल भेज दिया है। इसके अलावा, दुर्घटनाग्रस्त कार को जब्त कर थाना लाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और दुर्घटना के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *