रामगढ़: सौंदा ‘डी’ पंचायत उच्च विद्यालय में प्रबंधन समिति का पुनर्गठन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रामगढ़ के सौंदा ‘डी’ पंचायत स्थित सौंदा ‘डी’ उच्च विद्यालय में सोमवार को एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई, जिसमें विद्यालय की प्रबंधन समिति का पुनर्गठन किया गया। बैठक की अध्यक्षता पूर्व अध्यक्ष सुबोध रजक ने की और इसका संचालन प्रधानाध्यापक अनुज कुमार खत्री द्वारा किया गया। इस अवसर पर मुखिया उपेंद्र शर्मा, उप मुखिया संजय कुमार भारती, और पंचायत समिति सदस्य प्रतिनिधि डब्लू पांडेय सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

सर्वसम्मति से हुआ प्रबंधन समिति का गठन

बैठक के दौरान पर्यवेक्षक सुनील कुमार कुशवाहा की देखरेख में आम सहमति से प्रबंधन समिति का पुनर्गठन किया गया। समिति में नए अध्यक्ष के रूप में मिठू मुखर्जी को चुना गया, जबकि उपाध्यक्ष का पद राजू भुइयां को सौंपा गया। इसके अलावा, अन्य सदस्यों के रूप में बबीता देवी, संजय महली, पूनम देवी, गणेश राम, कंचन देवी, सुरेश साव, बेबी खातून, मरजीना खातून, संगीता देवी, और निरंजन पोद्दार का सर्वसम्मति से चयन किया गया। नये पदाधिकारियों और सदस्यों का ताली बजाकर गर्मजोशी से स्वागत किया गया।

7th CPC Pension Calculator: सेवानिवृत्ति के समय अपनी पेंशन की सटीक राशि जानें

बैठक में शामिल रहे कई अभिभावक

बैठक में कई अन्य अभिभावक और स्थानीय नागरिक भी उपस्थित थे, जिनमें आरती साहू, उदय भान सिंह, श्वेता मिश्र, राहुल त्रिपाठी, कल्याणी देवी, खुशबू कुमारी, कंचन देवी, अन्ना देवी, ज्योति कुमारी, मालती देवी, शीला देवी, सुनीता देवी, मीनू देवी, पूनम देवी, प्रेम साव, संजय कुमार बाउरी, बिपिन बिहारी सिंह, और गीता देवी प्रमुख थे।

CG SET Result 2024: जारी होने की तिथि, कट ऑफ और जानें परिणाम, उत्तर कुंजी कैसे डाउनलोड करें

इस बैठक का उद्देश्य विद्यालय की शैक्षिक और प्रबंधन गतिविधियों को सुचारू रूप से संचालित करने के लिए एक सशक्त समिति का गठन करना था, जो विद्यालय के विकास में योगदान दे सके।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

नया प्रबंधन, नई उम्मीदें

नवनिर्वाचित समिति से विद्यालय और पंचायत को कई उम्मीदें हैं। आने वाले समय में समिति के सदस्य विद्यालय के उत्थान के लिए कई योजनाएं बनाने और उन्हें क्रियान्वित करने का कार्य करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *