Headlines

धनबाद में लूटपाट की योजना नाकाम, तीन अपराधी गिरफ्तार

Robbery plan foiled in Dhanbad, three criminals arrested
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

धनबाद, कतरास: कतरास थाना क्षेत्र में लूटपाट की घटना को अंजाम देने की योजना बनाते तीन अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने अपराधियों के पास से तीन देशी कट्टा, 315 बोर के तीन जिंदा कारतूस, एक बाइक, चार मोबाइल फोन और एक अतिरिक्त नंबर प्लेट बरामद की है। गिरफ्तार किए गए तीनों अपराधी बोकारो जिले के निवासी हैं।

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की कार्रवाई

पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, धनबाद के एसएसपी हृदीप पी जनार्दनन को गुप्त सूचना मिली थी कि बरोरा थाना क्षेत्र से कतरास थाना क्षेत्र में कुछ अपराधी लूटपाट की योजना बना रहे हैं। सूचना मिलते ही एसएसपी ने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पुरुषोत्तम कुमार सिंह के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन कर अपराधियों को पकड़ने के निर्देश दिए।

भाकपा माले ने धनवार, सिंदरी और निरसा से घोषित किए प्रत्याशी, गठबंधन की बातचीत जारी

अपराधियों की गिरफ्तारी

पुलिस ने कतरास थाना के मानसिह कोरवा (कोलमुड़ना) गांव के लेडीडुमर पुल के पास छापेमारी अभियान चलाया। जांच के दौरान एक बाइक पर सवार तीन व्यक्तियों को संदिग्ध गतिविधियों में पकड़ा गया। पुलिस ने उनकी पहचान मो. अख्तर, भोला कुमार दास उर्फ छोटू, और रिजवान अंसारी के रूप में की है। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ कतरास थाना में कांड संख्या- 277/24 दिनांक 22.10.2024 के तहत आर्म्स एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

‘Pushpa 2’ Pre Release Collection: ‘पुष्पा 2’ ने रिलीज से पहले ही मचाई धूम, प्री-रिलीज कलेक्शन का आंकड़ा चौंकाने वाला

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

छापेमारी दल की भूमिका

इस छापेमारी अभियान में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बाघमारा पुरुषोत्तम कुमार सिंह, कतरास थाना प्रभारी असित कुमार सिंह, ईस्ट बसुरिया ओपी प्रभारी रुपेश कुमार दुबे, और तेतुलमारी थाना प्रभारी सत्येंद्र यादव समेत अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे। पुलिस की त्वरित कार्रवाई से लूटपाट की योजना को नाकाम किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *