Headlines

उरीमारी: शारदीय नवरात्र पर मां दुर्गा की भक्ति में डूबा क्षेत्र, इस्कॉन मंदिर के तर्ज पर भव्य पंडाल का उद्घाटन

Shardiya Navratri, grand pandal inaugurated on the lines of ISKCON temple
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

उरीमारी और आसपास के क्षेत्र में शारदीय नवरात्र के अवसर पर मां दुर्गा की भक्ति का माहौल चरम पर है। पूरे क्षेत्र में वैदिक मंत्रोच्चार और भजनों की गूंज सुनाई दे रही है, जिससे वातावरण भक्तिमय हो गया है। हर वर्ष की तरह इस बार भी उरीमारी में एक भव्य और आकर्षक पूजा पंडाल का निर्माण किया गया है, जो पश्चिम बंगाल के मायापुर स्थित इस्कॉन मंदिर की तर्ज पर बनाया गया है।

भव्य पूजा पंडाल का उद्घाटन

गुरुवार को इस भव्य पंडाल का विधिवत उद्घाटन सीसीएल बरका-सयाल के महाप्रबंधक अजय कुमार द्वारा किया गया, जो इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे। पंडाल के उद्घाटन के साथ ही मां दुर्गा की प्रतिमा के पट खोले गए, जिसके बाद उपस्थित भक्तों ने मां दुर्गा के दर्शन कर सुख, शांति और समृद्धि की कामना की।

Shardiya Navratri, grand pandal inaugurated on the lines of ISKCON temple 1

PM Surya Ghar Muft Bijli Yojana: 300 यूनिट मुफ्त बिजली के साथ घर बनाएं आत्मनिर्भर

उत्साहपूर्ण माहौल और वैदिक रीति-रिवाज

पूरे क्षेत्र में नवरात्र के इस अवसर पर भक्ति और उल्लास का माहौल है। पूजा के दौरान वैदिक मंत्रोच्चार और भक्ति गीतों से वातावरण भक्तिमय हो गया। भक्तों ने मां दुर्गा के दर्शन करते हुए अपनी भक्ति और आस्था को प्रकट किया और सुख-समृद्धि की कामना की।

Salary-Bonus-DA-DR News: दीपावली से पहले कर्मचारियों को मिलेगा वेतन, बोनस और 3% DA-DR वृद्धि का लाभ

विशिष्ट अतिथियों की उपस्थिति

इस शुभ अवसर पर कई विशिष्ट अतिथि भी उपस्थित थे, जिनमें प्रमुख रूप से एटक अध्यक्ष रमेंद्र कुमार, उरीमारी परियोजना पदाधिकारी दिलीप कुमार, बिरसा परियोजना पदाधिकारी डी शिवादास, सयाल परियोजना पदाधिकारी सुबोध कुमार और जीवन धारा शामिल थे। इनके अलावा, सीसीएल के कई उच्चाधिकारी और सामाजिक कार्यकर्ता भी इस आयोजन में मौजूद थे।

अन्य विशिष्ट अतिथियों में हेन्देगीर परियोजना पदाधिकारी रामेश्वर मुंडा, एसओ ईएंडएम अमरेन्द्र कुमार, राजू यादव, संजीव बेदिया, विंध्याचल बेदिया, सीताराम किस्कू, देवेन्द्र सिंह, शनिचर मांझी, वासुदेव साव, संजय वर्मा, संजय मिश्रा, कानू मरांडी, महादेव बेसरा, कौलेश्वर मांझी, महावीर साव, लालो महतो, कृष्णा सोरेन, राजपति कुमार, मुनीष मांझी, रूस्तम सोहराब, महेश गिरी, कंचन मांझी, और डॉ. जी.आर. भगत आदि उपस्थित रहे।

7th Pay Commission: दिवाली से पहले DA में बढ़ोतरी और बकाया एरियर से 70 लाख कर्मचारियों को मिल सकती है बड़ी राहत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सामाजिक सद्भाव और धार्मिक एकता

यह आयोजन धार्मिक एकता और सामाजिक सद्भाव का प्रतीक बना हुआ है, जहां सभी वर्गों के लोग एकत्रित होकर मां दुर्गा की पूजा-अर्चना कर रहे हैं। भव्य पंडाल और आकर्षक सजावट ने श्रद्धालुओं का मन मोह लिया है और वे इस आयोजन को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *